.

सीएम रघुबर दास का बड़ा बयान- झारखंड में फिर से बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनेगी

झारखंड विधानसभा की 81 सीटों पर जारी मतगणना के बीच मुख्यमंत्री रघुबर दास ने राज्य में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Dec 2019, 12:18:25 PM (IST)

रांची:

झारखंड विधानसभा की 81 सीटों पर जारी मतगणना के बीच मुख्यमंत्री रघुबर दास ने राज्य में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि हम न केवल जीत रहे हैं, बल्कि हम राज्य में भाजपा के नेतृत्व में सरकार भी बनाएंगे. जमशेदपुर पूर्व सीट से बीजेपी उम्मीदवार दास ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सरयू राय को लेकर कहा कि सरयू राय से कोई नुकसान नहीं है. मुझे अब तक वह वोट नहीं मिले, जो मेरे लिए दिए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः बाबूलाल मरांडी बोले- परिणाम हमारी उम्मीद के मुताबिक नहीं, बैठकर चर्चा करेंगे

जमशेदपुर पूर्व सीट पर मुख्यमंत्री रघुबर दास और उनके ही साथी रहे सरयू राय के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. अब तक आए रुझानों में दोनों के बीच महज 156 वोटों का अंतर है. राज्य में रुझानों को लेकर रघुबर दास ने कहा कि ये रुझान अंतिम शब्द नहीं हैं. मतगणना के और चरण बाकी हैं. उन्होंने कहा कि इन रुझानों पर टिप्पणी करना सही नहीं होगा. मैं बाद में रांची में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करूंगा.

Jharkhand CM and BJP candidate from Jamshedpur East: These trends are not the final word. There are more rounds of counting to be held. It will not be correct to comment on these trends. I will hold a press conference later in Ranchi. #JharkhandAssemblyPolls pic.twitter.com/zQHGxRjAxw

— ANI (@ANI) 23 December 2019

यह भी पढ़ेंः झारखंड में फिर 'रघुवर राज' या सोरेन के सिर पर सजेगा ताज, फैसला आज

बता दें कि पांच चरणों में 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच हुए मतदान के बाद सभी सीटों के लिए ईवीएम में बंद मतों की गणना जारी है. झारखंड विधानसभा चुनाव में 1,087 पुरुष, 127 महिला तथा एक तीसरे लिंग के उम्मीदवारों समेत कुल 1,215 उम्मीदवारों ने अपना भाग्य आजमाया, जिनके भविष्य पर आज फैसला हो जाएगा.