.

बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्‍या, 7 आरोपी गिरफ्तार

लिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार एकौना क्षेत्र के ईश्‍वरपुरा गांव में भोला प्रसाद की बेटी बृहस्पतिवार को अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले रामाशीष के घर आए मेहमान मनीष ने उससे कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Nov 2020, 08:20:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिनमें से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार एकौना क्षेत्र के ईश्‍वरपुरा गांव में भोला प्रसाद की बेटी बृहस्पतिवार को अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले रामाशीष के घर आए मेहमान मनीष ने उससे कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

प्राथमिकी के अनुसार जब बेटी ने इस घटना के बारे में पिता को बताया तो वह शिकायत करने के लिए रामाशीष के घर गया, इसके बाद गुस्‍साए युवक के साथी और रिश्‍तेदार भोला के घर आ गए और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर फरार हो गए. स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घायल भोला को पहले जिला अस्‍पताल और इसके बाद गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कालेज उपचार के लिए लाया गया.

यह भी पढ़ें-Sandalwood Drug Case: बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम विवेक ओबरॉय के घर से रवाना

पुलिस ने बताया कि देर रात भोला को लखनऊ अस्‍पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्‍ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि भोला श्रमिक थे और अपनी दो बेटियों और पत्‍नी के साथ रहते थे.

यह भी पढ़ें-रामेश्वर शर्मा को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच ने की एफ आई आर दर्ज

एकौना थाना प्रभारी राम गिरीश चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों रामाशीष, अभिषेक, मोनू, सोनू, जयराम, अनिल, रवि और मनीष के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चौहान ने बताया कि मामले की जांच जारी है.