News Nation Logo
Banner

Sandalwood Drug Case: बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम विवेक ओबरॉय के घर से रवाना

विवेक ओबरॉय के घर की तलाशी के साथ-साथ ओबरॉय परिवार से पूछताछ भी हुई. संडलवुड ड्रग मामले में फरार आरोपी आदित्य अल्वा विवेक ओबरॉय के रिश्तेदार हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Oct 2020, 05:12:06 PM
vivekoberoi

विवेक ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने मारा छापा (Photo Credit: फोटो- @vivekoberoi Instagram)

नई दिल्ली:

संडलवुड ड्रग मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और उनके कज़िन अक्षय ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने छापा मारा है. पूछताछ के बाद बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम विवेक ओबरॉय के घर से अब निकल गई है. विवेक ओबरॉय के घर की तलाशी के साथ-साथ ओबरॉय परिवार से पूछताछ भी हुई. संडलवुड ड्रग मामले में फरार आरोपी आदित्य अल्वा विवेक ओबरॉय के रिश्तेदार हैं. आदित्य अल्वा की बहन से विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की शादी हुई है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान संग खेत में बैठी नजर आईं करीना, 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हुई पूरी

विवेक के घर के बाद बेंगलुरु पुलिस ने उनके कज़िन अक्षय ओबेरॉय के घर पर भी छापेमारी की. अक्षय ओबेरॉय का घर विवेक के जुहू घर से 200 मीटर दूरी पर है जो ISCON मंदिर के सामने है. यहां भी पुलिस ने पूछताछ की है. बता दें कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने प्रियंका अल्वा के साथ शादी रचाई है जो आदित्य अल्वा की बहन हैं.

यह भी पढ़ें: ICU में एडमिट फराज खान की मदद को आगे आए बॉलीवुड के भाईजान, सारे मेडिकल बिल्स चुकाए

खबरों के मुताबिक, बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि आदित्य अल्वा, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के घर में मौजूद हैं. इस जानकारी के बाद ही एक्टर के घर पर छापेमारी की गई. विवेक के साले आदित्य अल्वा उस वक्त से फरार है, जब से पुलिस ने संडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के घर पर छापा मारा था. रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. बता दें कि आदित्य अल्वा के दिवंगत पिता जीवनराज अल्वा अपने समय के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक थे. 

First Published : 15 Oct 2020, 04:09:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो