logo-image

USA Mass Shooting: स्कूल पर अंधाधुंध गोलीबारी में 2 की मौत, 6 लोग घायल

USA Mass Shooting: अमेरिका के मिसौरी में एक स्कूल पर बंदूकधारी ने हमला कर दिया. इस हमले और अंधाधुंध फायरिंग में कम से कम 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब आधार दर्जन लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, ये हमला मिसौरी के सेंट लुईस हाई स्कूल पर हुई. इस स्कूल में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

Updated on: 24 Oct 2022, 11:44 PM

highlights

  • अमेरिका में मास शूटिंग की नई वारदात
  • वारदात में 6 लोग घायल, दो की मौत
  • हमलावर को स्थानीय पुलिस ने किया घायल

नई दिल्ली:

USA Mass Shooting: अमेरिका के मिसौरी में एक स्कूल पर बंदूकधारी ने हमला कर दिया. इस हमले और अंधाधुंध फायरिंग में कम से कम 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब आधार दर्जन लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, ये हमला मिसौरी के सेंट लुईस हाई स्कूल पर हुई. इस स्कूल में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दो लोगों की तुरंत ही मौत हो गई. वहीं, 6 लोग घायल हो गए. पुलिस ने हमलावर को गोलियां मार दी, जिसमें वो गभीर रूप से घायल हो गया है.

हमलावर को पुलिस ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर को पुलिस ने घायल कर दिया है. और उसे गिरफ्त में ले लिया है. सेंट लुईस के पुलिस कमिश्नर माइक मैक ने वारदात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि हमलावर ने स्कूल में फायरिंग शुरू कर दी. हमलावर को तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली मार दी. जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया है. हालांकि उसकी मौत नहीं हुई है. माइक मैक ने बताया कि इस वारदात में कुल 8 लोग हताहत हुए हैं, जिसमें से एक हमलावर भी है. हालांकि दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: UK: Rishi Sunak बने पहले हिंदू पीएम, देश को आगे ले जाने की खाई सौगंध