logo-image

USA: बिल्डिंग को लगाई आग, लोग भागे तो दागी ताबड़तोड़ गोलियां; 4 की मौत

अमेरिका में हैवानियत की हद पार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने एक बिल्डिंग को ही आग के हवाले कर दिया. और जब लोग जान बचाने के लिए बिल्डिंग से बाहर निकल कर भागे, तो उसने उन लोगों को गोलियों का शिकार बना डाला...

Updated on: 29 Aug 2022, 11:10 AM

highlights

  • अमेरिका में भीषण गोलीबारी
  • बिल्डिंग को लगाई आग
  • बाहर भागने पर मार दी सबको गोली

नई दिल्ली:

अमेरिका में हैवानियत की हद पार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने एक बिल्डिंग को ही आग के हवाले कर दिया. और जब लोग जान बचाने के लिए बिल्डिंग से बाहर निकल कर भागे, तो उसने उन लोगों को गोलियों का शिकार बना डाला. इस वीभत्स कांड में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. ह्यूस्टन सिटी पुलिस चीफ ट्रॉय फिनर (Houston City Police Chief Troy Finner) ने बताया कि गोलीबारी करने वाले दहशतगर्द को ह्यूस्टन पुलिस के अधिकारी ने तुरंत अपनी गोलियों का शिकार बना डाला और उसे ढेर कर दिया.

बिल्डिंग को लगाई आग, बाहर भागे लोग तो मार दी गोली

ह्यूस्टन सिटी पुलिस चीफ ट्रॉय फिनर  (Houston City Police Chief Troy Finner) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि हमलावर ने बेहद खतरनाक तरीके से पूरी बिल्डिंग को आग के हवाले कर दिया. उस समय काफी लोग उन घरों में मौजूद थे. जैसे लोग आग से बचने के लिए बाहर निकलने लगे, उसने उन सभी को गोलियों का निशाना बनाना शुरू कर दिया. सबसे बुरी बात ये रही कि उसने आग लगाने के बाद लोगों के भागने का इंतजार किया. और फिर उन पर फायरिंग झोंक दी. 

ये भी पढ़ें: नए CJI जस्टिस यूयू ललित ने फौरन बुलाई Full Court Meeting, पूरी जानकारी

पुलिस अधिकारी ने हमलावर को मार गिराया

ह्यूस्टन में हालिया समय में ये सबसे जघन्य वारदात थी. इस वारदात में चार पुरुषों की मौत हो गई, तो 2 अन्य लोग घायल हो गए. आग लगते ही मौके पर फायर डिपार्टमेंट के लोग पहुंचे, जब गोलीबारी होने लगी, तो स्थानीय पुलिस अधिकारी ने हमलावर को गोली मार दी.