logo-image

USA: मेरीलैंड में पति-पत्नी और बच्चों को गोलियों से भूना, पांच की मौत

मेरीलैंड के सेसिल काउंटी (Cecil County) में हुई इस वारदात से सभी सन्न हैं. सेसिल काउंटी के शेरिफ (पुलिस के मुखिया) स्कॉट एडम्स (Cecil County Sheriff Scott Adams) ने बताया कि इस वारदात की जांच की जा रही है. ये हत्या है...

Updated on: 10 Sep 2022, 09:34 AM

highlights

  • अमेरिका के मेरीलैंड में मास शूटिंग
  • घरेलू हिंसा या आपराधिक वारदात, पुलिस कर रही जांच
  • एक ही घर से मिले 5 शव, हथियार भी बरामद

नई दिल्ली:

अमेरिका में एक ही घर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव बरामद हुए हैं. पड़ोसी ने गोलीबारी की आवाज सुनकर 911 पर पुलिस से संपर्क किया. पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी के शव घर के अलग-अलग हिस्सों से बरामद हुए. मरने वालों की पहचान पुलिस ने जाहिर नहीं की है, लेकिन ये कहा है कि बाकी लोग सुरक्षित हैं. इस वारदात में पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत हो गई. ये परिवार अमेरिका के मेरीलैंड में पिछले 5 साल से रह रहा था और बाहर की दुनिया से खास मतलब नहीं रखता था. ऐसे में पुलिस को शक है कि ये तो घर में ही किसी ने इस वारदात को अंजाम दिया, या फिर इन्हें किसी आपराधिक गिरोह ने निशाना बनाया. 

वारदात वाली जगह से सेमी ऑटोमेटिक गन बरामद

मेरीलैंड के सेसिल काउंटी (Cecil County) में हुई इस वारदात से सभी सन्न हैं. सेसिल काउंटी के शेरिफ (पुलिस के मुखिया) स्कॉट एडम्स (Cecil County Sheriff Scott Adams) ने बताया कि इस वारदात की जांच की जा रही है. ये हत्या है या पति-पत्नी में से ही किसी ने इस भयानक वारदात को अंजाम दिया, अभी इसकी जांच चल रही है. ये घटना शुक्रवार की सुबर करीब 9 बजे की है. उन्होंने बताया कि ये परिवार इल्क मिल्स में दो मंजिला घर में रहता था. जहां से 5वीं, 7वीं और 8वीं ग्रेड के बच्चों के शव मिले, तो पास में ही उनके माता पिता के भी शव बरामद हुए. शेरिफ ने बताया कि वारदात वाली जगह से सेमी ऑटोमेटिक गन भी मिला है. हालांकि वहां से कोई सुसाइड नोट जैसा कुछ नहीं मिला, इसलिए पुलिस प्रथम दृष्या इसे आपराधिक मामला मानकर जांच कर रही है.

ये भी पढें: मंगोलपुरी में युवक‌ की चाकुओं से गोदकर हत्या, गणपति विसर्जन से लौटा था

मृतकों की पहचान जाहिर नहीं, चल रही जांच

सेसिल काउंटी के शेरिफ (पुलिस के मुखिया) स्कॉट एडम्स ने बताया कि अभी मृतकों की पहचान जाहिर नहीं की गई है. लेकिन इस वारदात के बाद से लोग चिंतित हैं और लगातार उन्हें फोन करके जानकारी मांग रहे हैं. स्कॉट एडम्स ने घटना को अप्रत्याशित और चौंकाने वाला बताया. उन्होंने कहा कि ऐसी वारदात पहले कभी नहीं हुई, इसलिए लोग कहीं ज्यादा चिंतित हैं. इस मामले में पड़ोसी ने बताया कि ये परिवार भले ही किसी के प्रति मिलनसार नहीं था, लेकिन वो किसी को परेशान भी नहीं करता था. उन्होंने टॉम ड्रिस्कॉल ने बताया कि उन्होंने गोलीबारी की आवाज सुनकर पुलिस को मामले की सूचना दी थी.