logo-image

मंगोलपुरी में युवक‌ की चाकुओं से गोदकर हत्या, गणपति विसर्जन से लौटा था

अरमान गणपति विसर्जन से अपने घर लौटा था. परिवार के अनुसार अरमान बीए फर्स्ट इयर का छात्र था परिवार में अकेला बेटा था.

Updated on: 10 Sep 2022, 09:06 AM

highlights

  • गणपति विसर्जन से लौट था अरमान
  • पड़ोसियों ने विवाद में चाकुओं से गोदा

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में गणेश विसर्जन से लौटे मुस्लिम युवक की पड़ोसियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वारदात में दो तीन युवक और घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. झगड़े की वजह साफ नहीं है. मौके से मिले वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की पहचान हुई है. उनके खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाए जा रहे हैं. मरने वाला युवक अरमान बीए फर्स्ट ईयर का छात्र था.

हमलावर और पीड़ित पक्ष दोनों ही मुस्लिम समुदाय के हैं. मंगोलपुरी में के ब्लॉक में कुछ हमलावरों ने इलाके में कुछ लोगों को ताबड़तोड़ चाकू मारे गए. घटना में अरमान नाम के युवक और उसके चचेरे भाई फरदीन और मोंटी को हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू मारे. अरमान गणपति विसर्जन से अपने घर लौटा था. परिवार के अनुसार अरमान बीए फर्स्ट इयर का छात्र था परिवार में अकेला बेटा था. इलाके के लोगों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले सैफ और कैफ नाम के दो भाई और उनके पिता शाहरूख ने साथियों के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद में चाकुओं से हमला कर दिया. 

मृतक अरमान के शव को पुलिस ने संजय गांधी हॉस्पिटल की मुर्चरी में रखवा दिया है. वहीं मोंटी और फरदीन नाम के दोनों युवकों का इलाज जारी है. पुलिस के अनुसार अभी झगड़े की वजह साफ नहीं हो पाई है. इलाके में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए मंगोलपुरी थाना एसएचओ पुलिस बल के साथ तैनात हैं. फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों को धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने वारदात में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.