News Nation Logo
Banner

इंटरनेट पर वायरल हुआ UN की कार में सैक्स का वीडियो, दिए गए जांच के आदेश

जहां एक सड़क पर यूएन की कार में पिछली सीट पर सेक्स करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 27 Jun 2020, 04:12:22 PM
pjimage  69

वायरल हो रही वीडियो से (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

संयुक्त राष्ट्र (यूएन) की एक गाड़ी की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है जानकारी के अनुसार वीडियो इजरायल बताया जा रहा है. जहां एक सड़क पर यूएन की कार में पिछली सीट पर सेक्स करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. इसके बाद यूएन ने पूरे मामले में अपने एक अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. यह वीडियो इजरायल की एक सड़क का है.

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में एक युवती रेड ड्रेस में कार की पिछली सीट पर बैठकर युवक के साथ सेक्स करते हुए दिखाई दे रही है. इसके अलावा आगे की सीट पर एक और व्यक्ति बैठा हुआ है. हालांकि, अभी इस वीडियो को लेकर और जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

यह भी पढ़ें- उम्र भर चाहें कोई पुकारा करे उनका नाम..वो फिर नहीं आते...सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने यूं कहा अपने इकलौते लाडले को अलविदा

मीडिया में सामने आईं कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कार UNTSO की है. संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने बताया कि इस वीडियो ने यूएन को हैरान और बुरी तरह से परेशान कर दिया है. उन्होंने कहा, 'यह व्यवहार घृणित है और हम जिस चीज के लिए खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारी ने यह काम किया है.'

इस वीडियो के सामने आने के बाद जांच जारी है. दुजारिक ने कहा कि वीडियो में मौजूद लोगों की पहचान जल्द कर ली जाएगी और उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

First Published : 27 Jun 2020, 04:12:22 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×