logo-image

जानें कितना है पाकिस्तान के PM इमरान खान के घर का खर्च? सुनकर उड़ जाएंगे होश

पाकिस्तान में इस समय भुखमरी के हालात हैं. मुल्क लगातार कर्ज के बोझ से दबा जा रहा है, बावजूद वहां के नेताओं के ऐशोआराम और लग्जरी जीवन में कोई कमी नहीं है

Updated on: 15 Dec 2021, 07:04 PM

नई दिल्ली:

एक ओर जहां पाकिस्तान ( Pakistan News ) धीरे-धीरे कर्ज में डूबता जा रहा है, वहीं पाक नेताओं के ऐशोआराम और खर्च में कोई कमी नहीं आ रही है. इस ​बीच पाकिस्तान के सताधारी दल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ यानी PTI के एक पूर्व नेता बड़ा खुलासा किया है.  PTI के पूर्व नेता वजीहुद्दीन अहमद का दावा है कि पार्टी छोड़ चुके नेता जहांगीर खान तरीन प्रधानमंत्री इमरान खान ( Pakistan PM Imran Khan ) के घरेलू खर्चों के लिए बड़ी रकम देते थे और राशि 50 लाख रुपए तक थी. उन्होंने इमरान खान ( Imran Khan ) की ईमानदारी पर सवाल भी सवाल उठाया है. उन्होंने यह भी कहा कि PTI के नेता इमरान खान के घर का खर्च उठाने के लिए फंडिंग तक किया करते थे.

यह खबर भी पढ़ें- Jio ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान! केवल 1 रुपये जानें क्या-क्या?

दरअसल, वजीहुद्दीन अहमद ने पाकिस्तान के टीवी कार्यक्रम 'तब्दीली' में बोल रहे थे. इस दौरान वजीहुद्दीन ने कहा कि यह विचार बिल्कुल भी ठीक नहीं है कि इमरान खान एक ईमानदार व्यक्ति हैं. इमरान खान ने कई वर्षों से अपने घर का खर्च नहीं उठाया. उन्होंने बताया कि शुरुआत में जहांगीर तरीन जैसे कई नेता उनके घर का खर्च चलाने के लिए 30 लाख रुपया देते थे. लेकिन जब 30 लाख में काम नहीं चला तो यह रकम बढ़ाकर 50 लाख कर दी गई.  

यह खबर भी पढ़ें- कांग्रेस में शामिल होने जा रहे क्रिकेटर हरभजन सिंह! इस तस्वीर से मची हलचल

वजीहुद्दीन अहमद अहमद के इस बयान से पाकिस्तान की राजनीति में घमासान मच गया. जिसके बाद जहांगीर खान तरीन ने वजीहुद्दीन अहमद के सभी आरोपों को नकार दिया. तरीन ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इमरान खान के शानदार घर को चलाने के लिए उन्होंने कभी 'एक पैसा' नहीं दिया.