logo-image

मौत की सजा पाने वाले इस पाकिस्तानी की पत्नी ने बयां किया दर्द, अब और इंतज़ार नहीं

मिस्र में पाकिस्तान के नागरिक को ड्रग तस्करी के आरोप में मौत की सजा सुनाई गई है. जिसकी पत्नी ने अपना दर्द बय़ां किया है.

Updated on: 26 Nov 2021, 10:28 PM

नई दिल्ली:

राहील हनीफ जो पाकिस्तान के रहने वाले हैं. उनको मिस्र में ड्रग्स तस्करी के आरोप में 6 अन्य लोगों के साथ मौत की सजा सुनाई गई है. राहित एक जहाज पर काम करने गए थे. आपको बता दें कि राहील हनीफ़ और उनके छह साथियों को मिस्र के अधिकारियों ने चार साल पहले साल 2017 में गिरफ्तार किया था. राहील और उनके साथियो पर ड्रग तस्करी का आरोप लगा है. इसी आरोप में उनको मौत की सजा सुनाई गई है. 

यह भी पढ़ें: रूस के राष्ट्रपति पुतिन 6 दिसंबर को आएंगे भारत, चीन-पाकिस्तान को लगी मिर्ची

मिस्र के अधिकारियों ने दावा किया है कि राहील जिस जहाज में सफाई का काम करने गए थे, उनके इस जहाज़ से दो टन हेरोइन मिली थी. मिस्र अधिकारियों की मानें तो मिस्र में अब तक की नशीली दवाओं की सबसे बड़ी बरामदगी है. 

आपको बता दें कि मिस्र के अधिकारियो ने राहील हनीफ नाम के जिस शख्स को पकड़ा है. उसकी पत्नी अनम अफ़ज़ल ने अपना दर्द बयां किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनस ने अपने पति के लिए कहा कि अब और इंतज़ार नहीं होता. उन्होंने बताया कि विमान में चढ़ने से पहले राहील ने अनम से कहा था कि अगर वो एक साल में वापस आ जाते हैं तो अपने बच्चे के जन्म की ख़ुशी में शानदार पार्टी करेंगे. क्योंकि राहील के जाने के दो हफ्ते बाद अनम ने एक बेटे को जन्म दिया था. जिसने अभी तक अपने पिता राहील का चेहरा नहीं देखा है.

यह भी पढ़ें: 26/11 Special: आतंकवाद पर अमेरिकी कार्रवाई में राना को फैसले का इंतजार

राहील की पत्नी अनम ने सवाल करते हुए कहा कि मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकती हूं, क्योंकि वे (राहील) पहली बार जहाज़ में गए थे. इसके लिए उन्होंने एजेंट को ढाई लाख रुपये दिए थे. उनकी सैलरी करीब 40,000 पाकिस्तानी रुपये थी और उनका काम जहाज़ की सफाई करना था.