logo-image

Pakistan: इमरान की गिरफ्तारी पर हिंसा-आगजनी, पीएम शहबाज शरीफ ने बोला हमला

Pakistan : पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरा पाकिस्तान आग में झुलस रहा है. इमरान के समर्थकों और पीटीई के कार्यकर्ताओं ने हिंसा और तोड़फोड़ कर देश का माहौल खराब कर रखा है.

Updated on: 10 May 2023, 10:53 PM

इस्लामाबाद:

Pakistan : पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरा पाकिस्तान आग में झुलस रहा है. इमरान के समर्थकों और पीटीई के कार्यकर्ताओं ने हिंसा और तोड़फोड़ कर देश का माहौल खराब कर रखा है. इस बीच जांच एजेंसी नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) की मांग पर अदालत ने इमरान को आठ दिनों की रिमांड पर भेज दिया है. हिंसा और बवाल को लेकर पीएम शहबाज शरीफ ने देश को संबोधित करते हुए इमरान खान पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें : ExitPollWithNN : एग्जिट पोल नतीजे आने के बाद बीजेपी-कांग्रेस नेताओं की आई प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कहा 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि हम बदले की राजनीति नहीं करते हैं. इमरान खान के शासन में विपक्ष के नेता जेल गए थे. हमने कभी भी कानून का सामना करने से इनकार नहीं किया. हम कानून और अदालत के सामने पेश होते रहे हैं और हमें ब्रिटिश सरकार ने जांच में क्लिन चीट दी है. इमरान ने अपने 4 साल के शासन में बदले की राजनीति की थी. भ्रष्टाचार केस में इमरान की गिरफ्तारी हुई है और एनएबी ने कानून के तहत कार्रवाई की है. उन्होंने 60 अरब का घोटाला किया है. 

यह भी पढ़ें : Karnataka Election: चुनाव प्रचार करने गए कांग्रेस नेता पर पथराव, वायरल हो रहा ये Video

शहबाज शरीफ ने कहा कि इमरान खान का जुर्म नाकाबिल-ए-माफी है. हिंसा करने वाले लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी. पीटीआई ने पाकिस्तान में दुश्मन की तरह हमला किया है. सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना गलत है. इमरान के समर्थकों ने हिंसा और तोड़फोड़ की. आपको बता दें कि इस्लामाबाद हाई कोर्ट में मंगलवार को इमरान खान कुछ केसों की सुनवाई के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान पाकिस्तानी सेना के रेंजर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. 

Disclaimer : 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें Newsnationtv.com/topic/#exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर