logo-image

पाक के विदेश मंत्री ने पुलवामा हमले पर कहा- पहले से शक था कि चुनाव से पहले भारत में कुछ ऐसा होगा

विदेश मंत्री कुरैशी पाकिस्तानी चैनल जीओ से बातचीत में कहा कि उन्हें ऐसी आशंका थी की भारत में चुनाव के पहले ऐसा कुछ हो सकता है.

Updated on: 17 Feb 2019, 10:34 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान की तरफ से लगातार गलत बयानबाजी हो रही है. पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल के बाद अब विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है.  विदेश मंत्री कुरैशी पाकिस्तानी चैनल जीओ से बातचीत में कहा कि उन्हें ऐसी आशंका थी की भारत में चुनाव के पहले ऐसा कुछ हो सकता है. लेकिन इसमें पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है. वह भी इस हमले की निंदा करते हैं.

और पढ़ें: पाकिस्तान ने आदिल अहमद की गिरफ्तारी की रिपोर्ट को लेकर भारत से मांगा स्पष्टीकरण

इसके साथ ही उन्होंने कही कि हिंदुस्तान ने अभी तक इस मामले की पूरी तरह जांच नहीं की है. लेकिन फौरी तौर पर उन्होंने पाकिस्तान पर इल्जाम लगा दिया है. आप भी देखिए कुरैशी ने क्या कुछ कहा-

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद की स्थिति के बारे में अफ्रीकी और शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) देशों के राजदूतों को जानकारी दी. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि भारत के आरोप बेबुनियाद हैं और नयी दिल्ली का आक्रामक रूख उसके लिए ही नुकसानदेह साबित होगा और क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा पैदा करेगा.