logo-image

Pakistan: पाकिस्तान के अस्पताल में इलाज कराने आई हिंदू युवती से दरिंदगी, डॉक्टरों ने किया गैंगरेप

Pakistan Hospital Gang Rape: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है...यहां सिंध प्रांत के अस्पताल में इलाज कराने आई एक हिंदू महिला के साथ गैंगरेप किया गया है

Updated on: 04 Sep 2023, 10:39 AM

highlights

  • पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय पर अत्याचार की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ती जा रही हैं
  • महिलाओं के साथ रेप, धर्मांतरण और छेड़छाड़ व मारपीट जैसी घटनाएं यहां आम हो गई हैं
  • सिंध प्रांत से आए एक ताजा मामले ने मानवता को शर्मसार कर दिया है

New Delhi:

Pakistan Hospital Gang Rape: पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय पर अत्याचार की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ती जा रही हैं. खासकर महिलाओं को ज्यादा निशाना बनाया जा रहा है. महिलाओं के साथ रेप, धर्मांतरण और छेड़छाड़ व मारपीट जैसी घटनाएं यहां आम हो गई हैं. लेकिन सिंध प्रांत से आए एक ताजा मामले ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. यहां एक अस्पताल में इलाज कराने आई एक हिंदू महिला के साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस वारदात को अंजाम अस्पताल के डॉक्टरों ने ही दिया है.

यह खबर भी पढ़ें- G20 Summit: दिल्ली में तीन दिन बंद रहेंगे ये मेट्रो स्टेशन! बाहर जानें से पहले देखें पूरी लिस्ट

अस्पताल के किडनी वार्ड में हुई घटना

23 वर्षीय महिला अस्पताल में अपनी किडनी का इलाज कराने के लिए भर्ती हुई थी. घटना के बाद महिला की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना सिंध प्रांत के टंडो मुहम्मद खान शहर स्थित इंडस हॉस्पिटल की है. पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टरों ने दवाई के नाम पर नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की ओर से उसके परिजनों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जसके बाद पुलिस कार्रवाई करने को तैयार हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने के दबिश दे रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- ISRO में दौड़ी शोक की लहर, अचानक आई बुरी खबर, सुनते ही सारे वैज्ञानिक हुए दुखी

पाकिस्तान में हिंदू समुदाय असुरक्षित

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय असुरक्षित हैं. खासकर बहू-बेटियां अस्पतालों तक में सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने सरकार से दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि पाकिस्तान में पिछले काफी समय सें हिंदुओं पर जुल्म किए जा रहे हैं. यही वजह है कि वहां हिंदुओं की संख्या तेजी के साथ घटती जा रही है. इसके साथ ही पाकिस्तान में अत्याचार से पीड़ित हिंदू समुदाय के लोग भारत आकर बसना चाहते हैं.