logo-image

इमरान खान से इतर बाजवा बोले- पाक से US के शानदार रिश्ते, रूस को दी ये नसीहत

पाकिस्तान में सियासी संकट गहराता जा रहा है. पीएम इमरान खान अपने ही घर में बुरी तरह से घिरे नजर आ रहे हैं. उनकी सत्ता पर पकड़ कमजोर पड़ती जा रही है.

Updated on: 02 Apr 2022, 04:22 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में सियासी संकट गहराता जा रहा है. पीएम इमरान खान अपने ही घर में बुरी तरह से घिरे नजर आ रहे हैं. उनकी सत्ता पर पकड़ कमजोर पड़ती जा रही है. इस बीच पाक के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने कंमान संभालते हुए रूस-यूक्रेन युद्ध पर जो बयान दिया है वो प्रधानमंत्री इमरान खान और अब तक की पाकिस्तान की नीति से एकदम इतर है. बाजवा ने यूक्रेन पर रूसी हमले को त्रासदी करार दिया है और कहा कि इसे तुरंत रोकना चाहिए.

यह भी पढ़ें : 184 रुपये का आया बिल, केरल के सीपीआई-एम विधायक ने की शिकायत

जनरल कमर जावेद बाजवा ने सुरक्षा और अंतरराष्ट्रीय घटनाक्रम पर हुए इस्लामाबाद सिक्योरिटी डॉयलॉग कार्यक्रम में कहा कि सुरक्षा को लेकर रूस की वैध चिंताओं के बावजूद एक छोटे देश के खिलाफ उसकी आक्रामकता की उपेक्षा नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि इस हमले को रूस को तत्काल रोक देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : IPL में अंपायर के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस फैसले को लेकर मिल सकती है सजा!

आपको बता दें कि पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने यह बयान तब दिया है जब पीएम इमरान खान ने हाल में कहा कि उनकी सरकार को गिराने के लिए यूएस साजिश रच रहा है, लेकिन बाजवा का यह बयान यूक्रेन पर अमेरिकी स्टैंड की पुष्टि करता है. जनरल बाजवा ने यूएस से पाक की पुरानी दोस्ती का हवाला देते हुए कहा कि अमेरिका के साथ हम शानदार और रणनीतिक संबंधों का एक लंबा इतिहास साझा करते हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका और चीन के साथ संबंधों को हम आगे ले जाने के इच्छुक हैं.