logo-image

Mass Shooting in USA : स्कूल में 3 छात्रों की गोली मार कर हत्या, हमलावर भी ढेर

Mass Shooting in USA : अमेरिका में मास शूटिंग की एक और बड़ी वारदात सामने आई है. इस वारदात में 3 स्कूली बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जिसमें हमलावर भी शामिल है. स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों ने बताया है कि हमलावर एक लड़की थी और उसने स्कूल में कत्लेआम मचा गिया. उसकी अंधाधुंध गोलीमारी में कई अन्य लोग भी घायल हो गए,

Updated on: 27 Mar 2023, 11:54 PM

highlights

  • अमेरिका में मास शूटिंग की एक और वारदात
  • गोलीबारी में 3 छात्रों की चली गई जान
  • पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया

नई दिल्ली:

Mass Shooting in USA : अमेरिका में मास शूटिंग की एक और बड़ी वारदात सामने आई है. इस वारदात में 3 स्कूली बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जिसमें हमलावर भी शामिल है. स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों ने बताया है कि हमलावर एक लड़की थी और उसने स्कूल में कत्लेआम मचा गिया. उसकी अंधाधुंध गोलीमारी में कई अन्य लोग भी घायल हो गए, जिसमें से तीन अन्य लोगों की मौत हो गई. वहीं, गोलीबारी के बाद स्कूली पहुंची पुलिस ने हमलावर लड़की को मार गिराया.

नैशविले काउंटी के क्रिश्चियन स्कूल में हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक, ये वारदात अमेरिका के टेनेसी राज्य में हुई है. जानकारी के मुताबिक, टेनेसी राज्य के नैश विले काउंटी के क्रिश्चियन स्कूल में ये वारदात हुई. इस स्कूल में 200 बच्चे पढ़ते हैं. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि लड़की ने पहले ग्राउंड फ्लोर पर कत्लेआम मचाया, इसके बाद वो दूसरे फ्लोर पर पहुंच गई. इसी फ्लोर पर पुलिस ने उसे ढेर कर दिया. 

ये भी पढ़ें : सांसदी जाने के बाद अब बंगला खाली करने का नोटिस, राहुल गांधी की बढ़ी मुसीबत

बच्चों, स्कूल स्टाफ के अलावा हमलावर लड़की भी ढेर

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि फायरिंग के बाद बच्चों की डेड बॉडी को वेंडरबिल्ट के मोनरो कैरेल जूनियर चिल्ड्रेन हॉस्पिटल भेजा गया था. इस हॉस्पिटल के प्रवक्ता जॉन हाउजर ने बताया कि अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, स्कूल स्टाफ समेत 4 अन्य लोग भी मारे गए हैं, जिसमें हमलावर लड़की भी शामिल है. बता दें कि अमेरिका लंबे समय से मास शूटिंग ( Mass Shooting in USA ) की वजह से लगातार परेशान है. इस साल अब तक मास शूटिंग की कई वारदातें हो चुकी हैं, जिसमें दर्जनों लोग अपनी जान गवां चुके हैं.