logo-image

6 महीने तक बेडरूम में सड़ता रहा मां का शव, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

आज हम आपको एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार करने वाली कहानी बताने जा रहे हैं. जिसमें एक महिला ने अपनी मां की लाश (Mother's body) को करीब 6 महीने (6 months) तक बेडरूम में छिपाए रखा.

Updated on: 07 Dec 2021, 03:51 PM

highlights

  • निर्दयी महिला की कहानी जान आप भी रह जाएंगे हैरान 
  • पैसों के प्रति लालच की बात आई सामने
  • मई 2021 को ही हो गई थी हेलर की मां की मौत

नई दिल्ली :

आज हम आपको एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार करने वाली कहानी बताने जा रहे हैं. जिसमें एक महिला ने अपनी मां की लाश (Mother's body) को करीब 6 महीने (6 months) तक बेडरूम में छिपाए रखा. यही नहीं लाश रूम में सड़ती रही और महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने इसलिए ऐसा नहीं किया कि उसे कोई मानसिक बीमारी थी. या उसे अपनी मां से बहुत प्यार था. बल्कि पैसों के लालच के चलते महिला इस घिनौने कृ्त्य को जानबूझकर अंजाम दिया. हालाकि रहस्यमयी ढ़ंग से घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: अब Google भी भरेगा आपकी जेब, ऐसे आएंगे अकाउंट में 74000 रुपए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अमेरिका के न्यूहैम्पशायर की है. इस महिला का नाम किम्बर्ले हेलर है. महिला ने अपनी मां की मौत के बाद उनकी डेड बॉडी घर के अंदर ही करीब 6 महीने तक संजोए रखी. इतना ही नहीं छह माह तक महिला ने किसी को भी अपने घर में ऐंट्री नहीं दी. ताकि उसकी पोल न खुले. जानकारी के मुताबिक उसने अपनी मां का अंतिम संस्कार भी नहीं किया. बेडफोर्ड पुलिस विभाग के मुताबिक हेलर की मां की मौत मई में हो गई थी. उन्होंने 18 नवंबर को हेलर को इस मामले में गिरफ्तार किया है. उसने खुद बताया कि महिला की मौत तो प्राकृतिक कारणों से ही हुई थी. लेकिन उनसे जुड़े हुए आर्थिक फायदे लेने के लिए बेटी ने उनकी मौत की बात सार्वजनिक नहीं की थी.

स्थानीय खबरों के मुताबिक उसकी मां को कुछ पेंशन मिलती थी. पेंशन के लालच में बेटी ने मां की मौत की खबर किसी को नहीं लगने दी. मौत के बाद भी लगातार पेंशन लेती रही. जब पड़ोसियों को घर के अंदर से बदबू आने लगी. तो उन्होने पुलिस को खबर की. जिसके बाद मामला खुल गया. अब पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.