logo-image

लॉस एंजिल्स में चोरों ने यूपीएस, फेडएक्स और अमेजन के पैकेज से भरी मालगाड़ियों को लूटा

लॉस एंजिल्स में चोरों ने यूपीएस, फेडएक्स और अमेजन के पैकेज से भरी मालगाड़ियों को लूटा

Updated on: 16 Jan 2022, 05:40 PM

लॉस एंजेलिस:

सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें यूपीएस, फेडएक्स और अमेजॉन जैसी प्रमुख शिपिंग कंपनियों के खाली बॉक्स, लॉस एंजिल्स काउंटी में रेल की पटरियों के किनारे पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि मालगाड़ियों में चोरी की बढ़ोतरी हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट ने यह जानकारी दी।

शनिवार को सीएनएन की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि देश की सबसे बड़ी रेलमार्ग कंपनियों में से एक यूनियन पैसिफिक ने घोषणा की है कि वह चोरी में बढ़ोत्तरी के बाद लॉस एंजिल्स काउंटी में संचालन से बच सकती है, जिसके लिए वह अपराधों को दोषी ठहराती है।

पिछले महीने लॉस एंजिल्स डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी को भेजे गए एक पत्र में, यूनियन ने दावा किया कि उसने काउंटी में चोरी में 160 प्रतिशत की साल-दर-साल वृद्धि देखी, जो अमेरिका में सबसे बड़ी है।

इस बीच, एसोसिएशन ऑफ अमेरिकन रेलरोड्स ने अपराध बढ़ने पर चिंता व्यक्त की है।

एसोसिएशन के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, स्थानीय कानून और जहां आवश्यक संघीय कानून प्रवर्तन भागीदारों के साथ समन्वय में, उद्योग इस आपराधिक व्यवहार को संबोधित करने के लिए आवश्यक सभी तरीकों का पीछा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.