News Nation Logo

British Royal Family में नई दरारः केट को फूटी आंख नहीं सुहा रहीं क्वीन कंसोर्ट कैमिला

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 21 Oct 2022, 02:12:23 PM
Kate Camilla

क्वीन कंसोर्ट बनने के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा कैमिला का दिमाग. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • क्वीन कंसोर्ट बनने के बाद से कैमिला का दिमाग सातवें आसमान पर
  • पत्नी केट मिडलटन को नहीं हजम हो रहा कैमिला का गुरूर भरा रवैया
  • सूत्रों के मुताबिक विंडसर कैसल में दोनों के बीच झगड़ा तक हो चुका है

लंदन:  

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रिटेन (Britain) के प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन और किंग चार्ल्स तृतीय की पत्नी व क्वीन कंसोर्ट कैमिला के बीच जबर्दस्त सत्ता संघर्ष चल रहा है. डेली एक्सप्रेस के मुताबिक किंग चार्ल्स की औपचारिक ताजपोशी के बाद से केट मिडलटन (Kate Middleton) और कैमिला कई मौकों पर एक-दूसरे को सिरे से नजरअंदाज करते पाए गए हैं. रिपोर्ट में एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत के बाद क्वीन कंसोर्ट का तमगा मिलते ही कैमिला (Camilla) हर किसी पर रुआब झाड़ रही हैं. एक सूत्र के मुताबिक तो विंडसर कैसल में दोनों के बीच तीखा झगड़ा तक हो चुका है. 

कैमिला से बुरी तरह चिढ़ी हैं केट मिडलटन
डेली एक्सप्रेस के मुताबिक, 'केट मिडलटन क्वीन कंसोर्ट कैमिला से हद दर्जे तक चिढ़ी हुई हैं. केड को लगता है कि कैमिला अपनी शाही जिम्मेदारियां का सही ढंग से निर्वहन नहीं कर रही हैं और वह इस सम्मान के काबिल भी नहीं हैं. दोनों के बीच स्थितियां बेहद बुरे दौर में पहुंच गई हैं'. क्वीन कंसोर्ट बनने के बाद कैमिला का दिमाग सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. श्रेष्ठ होने का रवैया सिर चढ़ कर बोल रहा है. वह चाहती हैं कि हरएक उनके सामने झुक कर सलाम ठोंके. कैमिला के व्यवहार पर एक सूत्र का कहना है कि केट शाही परिवार के अनुकूल अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रही हैं, जबकि कैमिला ने अपने आपको महाराजा चार्ल्स का पिछलग्गू ही मान लिया है. कैमिला हर किसी को हीन समझ बुरा व्यवहार कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः PM Modi at Mana Village: पीएम मोदी बोले- आने वाला दशक उत्तराखंड का

2005 में कैमिला से शादी की थी किंग चार्ल्स ने
गौरतलब है कि किंग चार्ल्स और कैमिला ने 2005 में शादी की थी. इसके पहले चार्ल्स ने प्रिंसेज डायना से शादी की थी, जिनकी 1997 में पेरिस में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. हालांकि मौत से पहले ही चार्ल्स और डायना की शादी में कुछ बचा नहीं था. प्रिंसेज डायना किंग चार्ल्स के व्यवहार से ऊब कर बाहर शांति और प्रेम ढूंढ़ने लगी थीं. इसी कारण प्रिंसेज डायना और चार्ल्स का तलाक हो गया था. किंग चार्ल्स से पहले कैमिला ने एंड्रयु पार्कर बाउल्स से शादी की थी.

First Published : 21 Oct 2022, 02:11:04 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.