logo-image

रविवार को होगा इस मुल्क का फैसला, मैं आखिरी गेंद तक खेलूंगा : इमरान खान

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने गुरुवार को राष्ट्र को संबोधित किया है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज पाकिस्तान के लिए फैसले की घड़ी है. मैं आज देश से लाइव बात कर रहा हूं, ये कोई रिकॉडिंग नहीं है.

Updated on: 31 Mar 2022, 11:20 PM

highlights

  • मुझे लोगों ने इस्तीफा देने के लिए कहा
  • मैं आखिरी बॉल तक हार नहीं मानूंगा
  • चोरी के पैसों से नेताओं को खरीदा जा रहा है

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने गुरुवार को राष्ट्र को संबोधित किया है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज पाकिस्तान के लिए फैसले की घड़ी है. मैं आज देश से लाइव बात कर रहा हूं, ये कोई रिकॉडिंग नहीं है. इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुझसे केवल पांच साल बड़ा है, हम यहां की पहली जेनरेशन हैं. इमरान खान ने कहा कि इस मुल्क का फैसला रविवार को होगा. नेशनल असेंबली में 3 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी. 

यह भी पढ़ें : इमरान खान बाले- सारी जिंदगी लड़ा हूं, अभी भी लडूंगा

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (PM Narendra Modi) ने कहा कि रविवार को पाकिस्तान का फैसला होगा. संसद में वोटिंग के बाद तय होगा कि पाकिस्तान की सत्ता में कौन काबिज होगा? लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि इमरान खान को इस्तीफा दे देना चाहिए तो वो ये जान लें कि इमरान खान आखिरी बॉल कर खेलते हैं. मैं आखिरी बॉल तक हार नहीं मानूंगा. 

अविश्वास प्रस्ताव पर इमरान खान ने कहा कि मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मैं आखिरी गेंद तक खेलता रहूंगा. मैं सारी जिंदगी लड़ा हूं और अभी भी लड़ूंगा. कुछ लोग चोरी के पैसों से नेताओं को खरीदा जा रहा है. ये अपने मुल्क का सौंदा कर रहे हैं. विपक्षी नेता बाहरी ताकतों से मिल गए हैं. भ्रष्ट नेताओं को कौम कभी माफ नहीं करेगी. आने वाली नस्ल आपको माफ नहीं करेगी.  

यह भी पढ़ें : PM इमरान खान बोले-मैं कभी हिंदुस्तान के खिलाफ नहीं, INDIA मेरा दूसरा घर  

उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग में जो भी नतीजा होगा उसका आखिरी तक सामना करूंगा. अमेरिका को मुझसे दिक्कत है, दूसरों से नहीं. अमेरिका की एक चिट्ठी में अविश्वास प्रस्ताव का जिक्र था. इस साजिश में पाकिस्तान के नेता भी शामिल हैं. मैं इस साजिश का मुकाबला करूंगा. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि अमेरिका की नाराजगी मेरे रूस जाने के फैसले से है. रूस जाने का फैसला हमारा अकेला का नहीं था. बाहरी मुल्क हमें धमकी दे रहे हैं.