News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान: इमरान खान बोले- मेरे लोग बिक गए, मैं विपक्ष में बैठने को तैयार

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran khan) ने गुरुवार को देश के नाम संबोधन में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है. इमरान खान ने कहा कि देश के लोकतंत्र को विपक्षी दल मजाक बना रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Mar 2021, 09:43:52 PM
imraan khan

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran khan) ने गुरुवार को देश के नाम संबोधन में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है. इमरान खान ने कहा कि देश के लोकतंत्र को विपक्षी दल मजाक बना रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी उम्मीदवार युसूफ रजा गिलानी ने सीनेट के चुनाव में जमकर पैसे बांटे हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान के वित्त मंत्री अब्दुल हफीज शेख की हार के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने संसद में शनिवार को विश्वासमत लाने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि विपक्ष में वह बैठने को तैयार हैं, लेकिन भ्रष्टाचार को बढ़ावा नहीं देने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : कुछ OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाई जा रही अश्लीलता, कंटेंट की स्क्रीनिंग हो: SC

पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आगे कहा कि इनकी सोच थी कि मेरे ऊपर नो कॉन्फिडेंस की तलवार लटकाएंगे और मुझे कुर्सी से प्यार है तो इनके सारे केस मैं खत्म कर दूंगा. अब मैं खुद विश्वासमत लेने जा रहा हूं और संसद में सबके सामने विश्वास मांगूगा. मैं अपनी पार्टी के लोगों से भी कहता हूं कि अगर आप मेरे साथ नहीं हैं तो ये आपका हक है, संसद में आप हाथ उठाकर कह दीजिए. कोई बात नहीं विपक्ष में मैं चला जाऊंगा.

इमरान खान ने विपक्षी नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि मैं (राष्ट्रीय) विधानसभा से विश्वासमत लेने जा रहा हूं. चाहे मैं विपक्ष में बैठूं या विधानसभा से बाहर रहूं, मैं तब तक आपको (विपक्षी नेताओं) नहीं छोड़ूंगा, जब तक आप इस देश का पैसा वापस नहीं करते हैं. इससे मेरी जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मैं जब तक जिंदा हूं अपनी मुल्क की वतनपर्ती के लिए इनका मुकाबला करता रहूंगा.

यह भी पढ़ें : कैलाश विजयवर्गीय बोले- ममता के खेला का मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा करना...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आगे कहा कि राजनीति में मैं पैसा कमाने के लिए नहीं आया हूं. पहले से ही मेरे पास इतना पैसा और शोहरत था कि मैं अपनी पूरी जिंदगी अमन चैन से बिता सकता था, लेकिन देश के लिए मैंने राजनीति में आने का फैसला लिया. किसी भी कीमत पर मैं भ्रष्टाचारियों के साथ समझौता नहीं करूंगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Mar 2021, 09:43:52 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×