logo-image

कैलाश विजयवर्गीय बोले- ममता के खेला का मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा करना...

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां भी अपना प्रचार-प्रसार तेज कर दी हैं.

Updated on: 04 Mar 2021, 06:43 PM

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां भी अपना प्रचार-प्रसार तेज कर दी हैं. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि हुबली में सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने कहा कि हम तो खेला करेंगे, खेला क्या होता है मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा, मतदाताओं को डराना, निष्पक्ष चुनाव न होना. ये सब खेला करने की कोशिश TMC करना चाहती है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने सारी जानकारियों से चुनाव आयोग को अवगत कराया.

बंगाल चुनाव में बीजेपी का कोई नहीं होगा सीएम चेहरा: कैलाश विजयवर्गीय

आपको बता दें कि इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी का कोई मुख्यमंत्री चेहरा नहीं होगा. भाजपा सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. बीजेपी विधानसभा चुनाव में 220 सीटों से ज्यादा जीतेगी. सीएम ममता बनर्जी की अराजकता को और केंद्र सरकार के कामकाज को रथ यात्रा के जरिए गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा. कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा था कि मध्य प्रदेश में राजनीतिक नेता सुलझे हुए हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में ऐसा नहीं है. पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेताओं में भय और आतंक का माहौल है. सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे के इशारे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमला हुआ.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी के हाथ से बंगाल की सत्ता निकल चुकी है, इसलिए टीएमसी में घबराहट है. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में रैली के दौरान हमलोगों पर अचानक से बड़े-बड़े पत्थर से हमला कर दिया गया. इस दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने हमें बचाया, जिससे कई जवान भी घायल हो गए थे. अगर बंगाल में लॉ एंड आर्डर नहीं है तो ममता सरकार भी नहीं होनी चाहिए.

CM ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे BJP शुभेंदु अधिकारी!

इस बीच पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भाजपा ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम सीट से शुवेंदु अधिकारी उतारने का फैसला किया है. बीजेपी के दिग्गज नेता दिलीप घोष ने इसके संकेत दिए हैं.