News Nation Logo

व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, डोनाल्ड ट्रंप ने बीच में छोड़ी प्रेस ब्रीफिंग

व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग हुई है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकारों से बातचीत में इस बात की जानकारी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Aug 2020, 07:42:15 AM
White House

व्हाइट हाउस (Photo Credit: फाइल फोटो)

वॉशिंगटन:

अमेरिका में व्हाइट हाउस (White House) के बाहर फायरिंग हुई है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने पत्रकारों से बातचीत में इस बात की जानकारी दी है. ट्रंप ने कहा कि फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल हालात पर काबू पा लिया गया है. अब स्थिति नियंत्रण में है. व्हाइट हाउस के बाहर जिस वक्त फायरिंग हुई उस दौरान डोनाल्ड ट्रंप प्रेस ब्रीफिंग कर रहे थे. सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने उन्हें पोडियम से उतरने के लिए कहा. इसके बाद कुछ समय के लिए प्रेस ब्रीफिंग को रोकनी भी पड़ी.

यह भी पढ़ेंः Exclusive : भूमि पूजन के बाद अब मुनव्वर राणा ने पूर्व CJI पर साधा निशाना

फायरिंग की जानकारी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग हुई है. हालांकि लगता है कि स्थिति नियंत्रण में है. मैं सीक्रेट सर्विस को त्वरित और प्रभावी कार्य करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. किसी को अस्पताल ले जाया गया है. लगता है कि व्यक्ति को सीक्रेट सर्विस ने गोली मार दी. फायरिंग की पुष्टि सीक्रेट सर्विस की ओर से की गई है. ट्वीट में बताया गया कि 17वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में हुई शूटिंग में एक अधिकारी शामिल था.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट का बयान- पार्टी पद देती है तो...

घटना उस समय हुई जब डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस को लेकर पत्रकारों को इसकी जानकारी दे रहे थे. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमने करीब 6 करोड़ 50 लाख लोगों का टेस्ट किया है. कोई भी देश उस संख्या के करीब नहीं है. 1 करोड़ 10 लाख टेस्ट के साथ भारत दूसरे स्थान पर होगा. ट्रंप ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में इस साल के आखिर तक हमारे पास इसकी वैक्सीन जरूर होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 07:41:37 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.