logo-image

Elon Musk का दावा, ट्रंप अगर गिरफ्तार हुए तो भारी जीत के साथ चुने जाएंगे 

अरब​पति एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बड़ा दावा पेश किया है. टेस्ला (Tesla) और ट्विटर (Twitter) के सीईओ का कहना है कि अगर ट्रंप की गिरफ्तारी होती है तो वह भारी जीत के साथ राष्ट्रपति पद के लिए फिर से चुने जा सके हैं.

Updated on: 19 Mar 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

अरब​पति एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बड़ा दावा पेश किया है. टेस्ला (Tesla) और ट्विटर (Twitter) के सीईओ का कहना है कि अगर ट्रंप की गिरफ्तारी होती है तो वह भारी जीत के साथ राष्ट्रपति पद के लिए फिर से चुने जा सकते हैं. उनके इस बयान से पता चलता है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को ट्रंप ने सोशल मीडिया पर दावा किया था कि उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  ट्रंप ने सोशल नेटवर्क ट्रुथ पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी. ट्रंप के अनुसार, उनकी मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय द्वारा लाए गए एक मामले में गिरफ्तारी संभव है. मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा, ट्रंप भारी जीत के साथ फिर से चुने जाएंगे.

सोशल मीडिया पर कोई विवरण साझा नहीं किया

ट्विटर के सीईओ ने एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ये बात कही.  हालांकि ट्रंप ने सोशल मीडिया पर इस पर कोई विवरण साझा नहीं किया कि उनकी गिरफ्तारी कैसे हो सकती है. उन्होंने इस दौरान साल 2020 के राष्ट्रपति चुनाव की याद दिलाई. इसमें डेमोक्रेटिक पार्टी के जो बाइडन से मिली हार को ‘जनादेश की चोरी’ बताया. 

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi के आवास पर पहुंची पुलिस, नोटिस का जवाब न देने पर कार्रवाई

मामला पोर्न स्टार डेनियल से जुड़ा 

गौरतलब है कि ट्रंप से जुड़ा ये मामला पोर्न स्टार डेनियल से जुड़ा है. इनका असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है. मामले को दबाने के लिए ट्रंप ने उन्हें पैसे दिए थे. हालांकि ट्रंप ने इस अफेयर से पूरी तरह से इनकार किया है. डेनियल से रिश्तों के आरोपों को उन्होंने खारिज करते हुए कहा था कि उन्हें जानबूझकर फंसाया जा रहा. उन्होंने कहा, डेमोक्रेटिक पार्टी से जुड़े अभियोजक वर्ष 2024 में राष्ट्रपति चुनाव की रेस से उन्हें हटाने का प्रयास कर रहे हैं.