logo-image

Babar Azam, Shahid Afridi खेल रहे थे मैच, बम धमाके में कई लोग घायल

Babar Azam, Shahid Afridi moved to safety after explosion near stadium in Quetta : पाकिस्तान के बलूचिस्तान में शाहिद अफरीदी और बाबर आजम जैसे दिग्गज क्रिकेटर बाल बाल बच गए हैं. ये दोनों पीएसएल के लिए प्रदर्शनी मैच में हिस्सा ले रहे थे, तभी स्टेडियम के पास बम धमाके की आवाज से सबकुछ थम गया. इस धमाके में कम से कम...

Updated on: 05 Feb 2023, 06:29 PM

highlights

  • बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में बम धमाका
  • बाबर आजम और शाहिद अफरीदी खेल रहे मैच
  • पीएसएल के लिए प्रदर्शन मैच के दौरान बम धमाका

 

नई दिल्ली:

Babar Azam, Shahid Afridi moved to safety after explosion near stadium in Quetta : पाकिस्तान के बलूचिस्तान में शाहिद अफरीदी और बाबर आजम जैसे दिग्गज क्रिकेटर बाल बाल बच गए हैं. ये दोनों पीएसएल के लिए प्रदर्शनी मैच में हिस्सा ले रहे थे, तभी स्टेडियम के पास बम धमाके की आवाज से सबकुछ थम गया. इस धमाके में कम से कम 5 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. धमाके की वजह से मैच को थोड़े समय के लिए रोक दिया गया. हालांकि इस धमाके में दोनों क्रिकेटर पूरी तरह से सुरक्षित हैं और उन्हें क्वेट से बाहर शिफ्ट कर दिया गया है. 

बलूचिस्तान की राजधानी में हुआ धमाका

ये बम धमाका बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में हुआ है. बाबर आजम, शाहिद अफरीदी जैसे सितारे एक प्रदर्शनी मैच में हिस्सा ले रहे थे. तभी स्टेडियम से सटे पुलिस लाइन में बम धमाके की खबर आई. बम धमाके के तुरंत बाद मैच को रोक देना पड़ा. हालांकि थोड़े समय बाद मैच फिर से शुरू हुआ, लेकिन चोटी के खिलाड़ियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. 

ये भी पढ़ें : विश्व कप Women's T20 WC 2023: 12 फरवरी को भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत, जानें घर बैठे कैसे देखें?

पुलिस लाइन में हुए धमाके में 5 लोग घायल

जानकारी के मुताबिक, ये धमाका पुलिस लाइन में हुआ है. जिसमें कम से कम 5 लोग घायल हो गए हैं. हालांकि क्रिकेटरों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और उन्हें तुरंत सुरक्षित तरीके से क्वेटा से बाहर भेज दिया गया. बता दें कि पाकिस्तान में कई बार क्रिकेटरों को भी निशाना बनाया गया है. पाकिस्तान में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हमले को कौन भूल सकता है. जिसमें थिलन समरवीरा समेत कई खिलाड़ी बुरी तरह से घायल हो गए थे. इसकी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट जगत में अलग-थलग पड़ गया था. अब चूंकि पाकिस्तान में क्रिकेट लौट रहा है, ऐसे में इस तरह के धमाके उसे काफी नुकसान पहुंचा सकते हैं.