logo-image

इमरान खान की पत्नी का कथित वीडियो लीक, देशद्रोही हैशटैग चलाने का दिया निर्देश

इस कथित ऑडियो में इमरान खान की पत्नी पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ अरसलान खालिद को निर्देश दे रही हैं कि वे पीटीआई का विरोध करने वाले लोगों को देशद्रोही बताएं.

Updated on: 03 Jul 2022, 06:24 PM

highlights

  • इमरान खान की पत्नी का कथित वीडियो वायरल
  • PTI को देशद्रोह हैशटैग चलाने का दे रहीं निर्देश
  • कहा इस मुद्दे को कराएं ट्रेड 

नई दिल्ली :

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पत्नी पत्नी बुशरा (Bushra Bibi) का नया कथित ऑडियो क्लिप सामने आया है. इस कथित ऑडियो में इमरान खान की पत्नी पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ अरसलान खालिद को निर्देश दे रही हैं कि वे पीटीआई का विरोध करने वाले लोगों को देशद्रोही बताएं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑडियो में बुशरा बीबी को डॉ खालिद को यह करते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर देशद्रोह हैशटैग चलाने के लिए कहा. 

बुशरा पूछती हैं कि इमरान खान ने आपको देशद्रोह हैशटैग चलाने के लिए कहा और इतने लोगों ने फोन किया. आपका सोशल मीडिया सक्रिय था लेकिन यह एक सप्ताह से एक्टिव नहीं है. ऐसा क्यों है बेटा? मीडिया हेड खालिद ने बुशरा बीबी से कहा कि पीटीआई की सोशल मीडिया टीम पार्टी के खिलाफ देशद्रोह के तौर पर कैंपेन चलाएगी. इमरान खान की पत्नी डॉ खालिद से कर भी कह रही हैं कि जो लोग उन्हें, इमरान खान और दोस्त फराह खान की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें भी देशद्रोही करार दें. 

यह भी पढ़ें: नेपाल सरकार ने क्यों लगाया काठमांडू में पानीपूरी पर बैन? ये है वजह

सामने आए ऑडियो के अनुसार, बुशरा बीबी ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के कुछ दिनों तक एक्टिव नहीं होने पर डॉ खालिद के प्रति नाराजगी जताई. इससे पहले की डॉ खालिद कुछ कह पाते, बुशरा ने उनसे कहा कि जो हुआ उसे छोड़ दें. फिर उन्होंने कहा कि अलीम खान और अन्य लोग इमरान खान, उनके और उनकी दोस्त के खिलाफ बोलेंगे. वो लोग बहुत सारी कहानियां बनाएंगे. आपको इसे मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है. आप बस इन्हें देशद्रोही के तौर पर पेश करें. 

'इन मुद्दों को उठाने की कोशिश करें' 

रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान की पत्नी ने डॉ खालिद को अपनी टीम को रूस से तेल नहीं खरीदने के सरकार के फैसले को उठाने के लिए कहा. बुशरा ने कहा कि यह भी बताया जाए कि आखिर किस तरह से इमरान खान को धोखा दिया जा रहा है. बुशरा बीबी ने डॉ खालिद से कहा कि आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि यह मुद्दा खत्म न हो जाए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को सोशल मीडिया के ट्रेड में शामिल करने की कोशिश की जाए.