logo-image

कोरोना के खिलाफ चैन से नहीं बैठेंगे डोनाल्ड ट्रंप, कन्वेंशन में बोलीं मेलानिया

दुनियाभर के देश इस वक्त कोरोना का प्रकोप झेल रहे हैं लेकिन अमेरिका लगातार इससे सबसे ज्यादा प्रभावित देश बना हुआ है.

Updated on: 26 Aug 2020, 02:05 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर के देश इस वक्त कोरोना का प्रकोप झेल रहे हैं लेकिन अमेरिका लगातार इससे सबसे ज्यादा प्रभावित देश बना हुआ है. देश में अब तक 50 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने कहा पीड़ित परिवारों को आश्वसान दिया है कि ट्रंप प्रशासन जल्द ही इस बीमारी से लड़ने का कोई हल ढूंढ लेगा.

उन्होंने कहा, मार्च से हम सभी की जिंदगी बिल्कुल बदल चुकी है. एक अनदेखा दुश्मन कोविड 19 हमारे देश में घुस आया है औक हम सब को प्रभावित कर रहा है. उन सभी लोगों के साथ मेरी संवेदना है जिन्होंने अपने करीबियों को इस महामरी में खो दिया और उन सभी के साथ मेरी प्रार्थना है जो अभी भी कोरोना से जूझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  चीन की चालबाजी फिर आई सामने, बिना क्लीनिकल ट्रायल लोगों को दी कोरोना वैक्सीन

बता दें, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव आ रहे हैं. ऐसे में रिपब्लिकन पार्टी का कन्वेंशन भी जारी है. इसी कन्वेंशन में मेलानिया ट्रंप ने ये बात कही. उन्होंने कहा, मैं जानती हूं, कई लोग इस वक्त खुद को लाचार महसूस कर रहे हैं. लेकिन वह लोग अकेले नहीं हैं. जब ट्रंप प्रशासन इस बीमारी के खिलाफ वैक्सीन नहीं बना लेता, वह लड़ना नहीं छोड़ेगा. उन्होंने कहा, जब तक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सारी कोशिशें नहीं कर लेते, चैन से नहीं बैठेंगे. बता दें, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 3 नवंबर को होने वाले हैं.