logo-image

पश्चिम बंगाल : बस और ट्रक की जबरजस्त टक्कर में तीन की मौत, 5 अन्य घायल

जानकारी के अनुसार गुरुवार को यह हादसा कृष्णानगर थानां के नवद्वीप मोड़ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर घटित हुई.

Updated on: 31 Jan 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के नादिया जिला के अंतर्गत कृष्णानगर इलाके में गुरुवार को हुए एक भयानक सड़क हादसे में अब तक जहां तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं 5 अन्य लोग अब भी अस्पताल में जिदंगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. जानकारी के अनुसार गुरुवार को यह हादसा कृष्णानगर थानां के नवद्वीप मोड़ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर घटित हुई. बताया जाता है कि एक निजी बस यात्रियों को लेकर कृष्णानगर से नवद्वीप की ओर जा रही थी. रास्ते मे अचानक से बस अनियंत्रित हो गई और उसने सामने से आ रहे एक ट्रक को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में यूनुस शेख (55) नामक एक यात्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

यह भी पढ़ें- प्रेम विवाह करने वाले बेटे और बहू ने मां के सामने ही ट्रेन से छलांग लगाकर की आत्महत्या

इस हादसे में करीब दर्ज़न भर से ज्यादा अन्य यात्री भी घायल हुए हैं. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल जाने के बाद चिकित्सकों ने दो और लोगो को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल में मारे गए लोगों की शिनाख्त प्रशांत दास (24) तथा परिमल प्रमाणिक (40) के रूप

में हुई है. इस हादसे में घायल हुए पांच अन्य लोगो का इलाज अस्पताल में चल रहा है जिनकी हालात गंभीर बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद कृष्णानगर थानां पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए हैं.