logo-image

3 लाख रुपये की बाइक पर खाना डिलीवर कर रहा है जोमैटो बॉय, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Apr 2024, 03:22 PM

नई दिल्ली:

जोमैटो समय-समय पर कारनामा करता रहता है. कई बार वह ऐसे कारनामा करता है, जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ ऐसे कारनामे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? आज हम आपके साथ एक ही कारनामा शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक जोमैटो बैग के साथ नजर आ रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसके वायरल होने के पीछे क्या वजह है? आइए आपको बताते हैं कि इसके वायरल होने की वजह क्या है?

3 लाख की गाड़ी से कर रहा है डिलीवरी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक के पास जोमैटो बैग है लेकिन युवक जो बाइक लेकर रखा है उसकी कीमत कई लाख है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोमैटो बॉय हार्ले डेविडसन से सामान का डिलीवरी देने जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पीठ पर जोमैटो बैग लटकाए डिलीवरी करने के लिए बड़े ही शान जा रहा है.

वीडियो में आप जो बाइक देख रहे हैं उसकी कीमत 2.39 लाख रुपये से शुरू होती है. आप समझ सकते हैं कि इस बाइक की कीमत इतनी है तो क्या जोमैटो बॉय इस पर सामान डिलीवर कर सकता है? वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो किसी वीडियो क्रिएटर ने ही बनाया है.

ये भी पढ़ें- सीवर में डुबकी लगाने पर क्यों मजबूर हैं लोग, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

क्या सोशल मीडिया स्टंट है? 

ये भी संभव है कि ये जोमैटो का सोशल मीडिया स्टंट हो क्योंकि इससे पहले भी जोमैटो ऐसे कारनामे कर चुका है जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन ही नहीं हुआ. अगर आपको याद हो तो जोमैटो गर्ल का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें एक खूबसूरत लड़की स्पोर्ट्स बाइक पर फूड डिलीवरी करने जा रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या जोमैटो में ऐसी सुदंर लड़किया स्पोर्ट्स बाइक से फूड्स को डिलीवर करेंगी. हालांकि, बाद में पता चला कि ये जोमैटो द्वारा ही ये सोशल मीडिया स्टंट था.