logo-image

सीवर में डुबकी लगाने पर क्यों मजबूर हैं लोग, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ऐसी हरकत करती है कि देख हर कोई हैरान हो जाता है.

Updated on: 17 Apr 2024, 10:47 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए चौंक जाएंगे और पूछेंगे कि इन्हें क्या हो गया है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला और एक युवक ऐसी हरकत कर रहे हैं जो गले लगाने लायक नहीं है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर क्या रही होगी मजबूरी? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा सड़क के बीचोबीच सीवर में डूबकी लगाता है. आगे आप देख सकते हैं कि सिर्फ बच्चा ही नहीं बल्कि वहां मौजूद महिला भी डुबकी लगाती है. सके बाद एक युवक भी डुबकी लगाता है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वे एक-एक करके डुबकी लगा रहे हैं. 

उन तीनों की हरकत से लोग हैरान हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे ट्रैफिक के बीच अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि शहर के सीवर का क्या हाल होता है और ये तीनों उसमें डुबकी लगा रहे हैं. वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो बना WWE का बैटल फील्ड, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये हैरान करने वाला मामला है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या पता वो किसी बात को लेकर विरोध जता रहे हो, अगर हमें नहीं पता है तो कुछ भी नहीं कह सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग पागल हो गए हैं और वो कुछ भी कर रहे हैं. यहां तो हद ही हो गया है कि बच्चों को सीवर में डूबकी लगवा रहे हैं.