logo-image

दिल्ली मेट्रो बना WWE का बैटल फील्ड, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Apr 2024, 09:29 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या दिल्ली मेट्रो में भी ऐसा कुछ हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप दिल्ली मेट्रो पर कई सवाल उठा सकते हैं. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को जो भी देख रहा है वह यही कह रहा है कि अब दिल्ली मेट्रो में सफर करना सुरक्षित नहीं है.

दिल्ली मेट्रो में हुई भीषण लड़ाई

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली मेट्रो का नजारा दिख रहा है. मेट्रो स्टेशन पर आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के आपस में झगड़ रहे हैं. मेट्रो स्टेशन पर लड़के आपस में भिड़ गए हैं. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि दो युवक मिलकर एक लड़के की पिटाई कर रहे हैं. दोनों लड़के बहुत बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. इसमें सबसे आश्चर्य की बात यह है कि स्टेशन पर कोई भी सुरक्षाकर्मी नजर नहीं आता है.वी डियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली मेट्रो का है लेकिन हमारे पास वीडियो से जुड़ी सटीक जानकारी नहीं है इसलिए पुष्टि नहीं किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- बिल्ली और मेंढक ने सांप को बेरहमी से पीटा, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी नजर आ रही हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो और ये टकराव कभी खत्म नहीं होने वाला है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जबरदस्त लड़ाई चल रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई अद्भुत नजारा है. एक यूजर ने लिखा कि WWE फाइट हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये काफी सामान्य बात हो गई है, इस तरह की लड़ाई अब हर रोज होती है. एक यूजर ने लिखा कि अब क्या-क्या देखने को मिलेगा आप अभी देखते रहिए.