logo-image
लोकसभा चुनाव

बिल्ली और मेंढक ने सांप को बेरहमी से पीटा, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 08:33 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो मौजूद हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक मेंढक और एक बिल्ली मिलकर एक सांप को मार देते हैं, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें यकीन ही नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम दूर कर दिया है. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर सांप को क्यों मारा जा रहा है? 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मेंढक और एक बिल्ली नजर आ रहे हैं. दोनों साथ हैं लेकिन वो साथ हैं क्योंकि वो सांप को मार रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेंढक ने सांप को अपने मुंह में कसकर पकड़ रखा है. वहीं, बिल्ली सांप को पीट रही है. 

बिल्ली ऐसे पीट रही है कि सांप को देखकर किसी को भी दया आ जाएगी. सांप खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन यहां मेंढक ने उसे अपने मुंह में ऐसे पकड़ रखा है जैसे उसने सांप को पकड़ लिया हो. सांप बिल्ली पर हमला करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बिल्ली इतनी तेज है कि एक भी दाल नहीं गलने दे रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिल्ली सांप पर अपने पैरों से हमला कर रही है.

ये भी पढ़ें- सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिला ने दिखाई दरियादिली, हो रहा है वायरल वीडियो

सांप की हालत खराब हो जाती है

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं, जो वाकई लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है, जैसे आपने ये वीडियो देखा, इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. संभव है कि किसी सांप की ऐसी हालत हो.