logo-image

सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिला ने दिखाई दरियादिली, हो रहा है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 07:08 PM

नई दिल्ली:

क्या सच में इंसानियत मर गयी है? आपने अक्सर लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि आज इंसानियत कहां रह गई है? जी हां, कई ऐसी घटनाएं घटी हैं जिनके कारण लोग ऐसा कहते हैं लेकिन अगर हम कहें कि अभी भी इंसानियत बची है तभी पृथ्वी चल रही है. आज हम आपको एक ऐसा उदाहरण देंगे, जो वाकई आपको हैरान कर देगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है. सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. सोशल मीडिया पर ये  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बुढ़ी महिला को करना चाहिए सलाम

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सड़क पर आती है. उसके हाथ में पानी की बोतल होता है. अचानक महिला अपना पेट पकड़ लेती है. उसके हाथ से पानी की बोतल गिर जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला भी सड़क पर गिर जाती है. महिला की मदद के लिए कोई नहीं आता. इसी दौरान वह एक बुजुर्ग महिला सब्जी बेचते हुए देखती है और तेजी से उस महिला की ओर दौड़ताी है. वह महिला को उठाने की कोशिश करती है लेकिन आप देख सकते हैं कि महिला इतनी बूढ़ी है कि वह उसे उठा पाने असमर्थ होती है. 

वह लोगों से मदद की गुहार भी लगाती है लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता है. कुछ देर बाद महिलाएं आती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं आती हैं और महिला को बचाने की कोशिश करती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ठेले से सब्जियां उतारकर महिला को उस पर लिटाती है और अस्पताल ले जाती है.

ये भी पढ़ें- आखिर कुत्ता क्यों हुआ सड़क पर बैठकर सब्जी बेचने के लिए मजबूर, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में जो लोग बाइक से जा रहे थे क्या  वो इंसान नहीं है क्या? एक यूजर ने लिखा कि दादी को सलाम है कि वो मदद करने के लिए आगे आती है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में मानवता बची है. ये वीडियो उसी का एग्जामपल है. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के लोगों के कारण ही धरती पर लोग जिंदा है. वीडियो पर कई लोगों ने बुढ़ी महिला की तारीफ की है.