logo-image

Zomato Agent: जोमैटो एजेंट ने कस्टमर के फूड ऑर्डर से चुराकर खाया खाना! जानें फिर क्या हुआ

Zomato Agent: जोमैटो एजेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एजेंट को फूड बैग में खाना निकालकर खाते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 07 Aug 2023, 12:00 PM

नई दिल्ली:

Zomato Agent: अगर आप भी ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए खाना-पीने की चीजें मंगाते हैं तो सावधान हो जाइए, क्योंकि हो सकता है कि आपके पास पहुंचने वाला खाना या तो झूठा हो या फिर इसमें कुछ मिलावट हो. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल में फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के डिलीवरी बॉय को कुछ ऐसा करते हुए देखा गया है जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल जोमैटो के एक एजेंट या डिलीवरी बॉय को फूड बैग में कुछ खाते हुए देखा गया. एजेंट की इस हरकत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन
इसके बाद से ही लोगों के कमेंट आना शुरू हो गए. किसी ने कहा कि, कस्टमर के ऑर्डर किया हुआ खाना आखिर कहां जा रहा है. किसी ने कहा क्या जो ऑर्डर हुआ था वही ग्राहक तक पहुंचा. या मात्रा में कमी आ गई. या फिर ग्राहक को झूठा ही खाने को मिला. 

यह भी पढ़ें - पेंगुइन्स का क्यूट वीडियो वायरल! स्कूल जाते बच्चों की कर रहे नकल...

हालांकि कुछ लोगों को सपोर्ट में भी लिखा. एक यूजर ने लिखा- शायद काम के बीच खाने का वक्त नहीं मिला तो ये डिलीवरी बॉय रास्ते में ही अपना खाना खाने लगा. किसी ने लिखा हो सकता है बैग में एजेंट का ही टिफिन हो, जिसे वो समय बचाने के लिए रास्ते में ही खा रहा हो. 

क्या है वायरल वीडियो में https://fb.watch/mgidoJWvmP/ 

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वो बैंगलूरु का है. जहां के जोमैटो डिलीवरी एजेंट को फूड बैग में खाना खाते हुए देखा जा सकता है. ये डिलीवरी बॉय एक ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ा है और ग्रीन सिग्नल आने से पहले फूड बैग में कुछ स्नैक्स निकाल खा रहा है.

इसी बीच जोमैटो एजेंट की इस हरकत को एक अन्य शख्स ने जो वहीं सिग्नल पर खड़ा था ये वीडियो बना लिया और इस पर लिखा- ये वीडियो उन सभी के लिए जो ऑनलाइन फूड मंगाते और खाते हैं. 

क्या है जोमैटो का जवाब
इस वीडियो को लेकर अब तक जोमैटो की ओर से कोई आधिकारिक जवाब सामने नहीं आया है. हालांकि सोशल मीडिया के यूजर्स डिलीवरी बॉय की इस हरकत पर बंटे हुए हैं. कोई इसे गलत तो कोई इसे सही नजरिए से देखने की बात कर रहा है. हालांकि जोमैटो एजेंट के इस काम के बाद हर किसी की नजर कंपनी के बयान पर टिकी है कि आखिर माजरा क्या था.