logo-image

Video: मनचले को महिला ने दी सजा, बीच सड़क पर गिरा जमकर धुना

मध्य प्रदेश के बैतुल जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला ने एक व्यक्ति की लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी और इस दौरान जनता खड़ी होकर तमाशा देखती रही.

Updated on: 27 Jun 2021, 03:36 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश के बैतूल में मनचले की पिटाई
  • महिला ने सड़क पर गिरा जमकर धुना
  • युवक की पिटाई की वीडियो हुआ वायरल

बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला ने एक व्यक्ति की लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी और इस दौरान जनता खड़ी होकर तमाशा देखती रही. बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति को महिला ने छेड़खानी करने पर अच्छा सबक सिखाया. बीच राह में महिला ने युवक को जमीन पर गिराकर लात घूसों की बौछार कर दी. महिला का जब तक गुस्सा शांत नहीं हुआ, तब तक वह पिटाई करती रही. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस में नही की है.

यह भी पढ़ें : Video: बिना मास्क के बैंक में आ गया था ग्राहक, गार्ड ने मार दी गोली 

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के बैतूल में युवक को राह चलती महिलाओं को छेड़ने की सजा दी गई. महिला ने मनचले की सड़क पर गिराकर लातों से जमकर पिटाई की. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो बैतूल के मुलताई का है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम मंगलवारा सब्जी बाजार में सब्जी लेने आई एक महिला को मनचले ने अश्लील कमेंट के साथ छेड़ दिया. इस घटना से आहत हुई महिला अपना आपा खो चुकी थी और उसने इस मनचले को सड़क पर गिरा कर पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें : जीजा' की जगह 'साला' कर रहा था पुलिस की नौकरी, ऐसे हुआ खुलासा

बहुत देर तक महिला इस मनचले को लातों से पिटती रही और उसे गाली भी देती रही. घटना की शिकायत महिला ने पुलिस में नहीं की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मनचला शराबी है और शराब के नशे में राह चलती महिलाओं पर अश्लील कमेंट करता है. जिसके कारण पहले भी पिटाई हो चुकी है, लेकिन शिकायत नहीं होने के कारण इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है. मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने फोन पर बताया कि घटना संज्ञान में आई है, लेकिन महिला ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. अगर वह शिकायत दर्ज कराएंगी तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.