logo-image

इस वीडियो में क्या है खास...देखकर उड़ जाएंगे होश

45 सेकंड के इस रहस्यमय वीडियो को ट्विटर पर (@_abix1) नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, तो हम कुछ भी नहीं हैं. वीडियो को आप देख सकते हैं कि वीडियो एक जगह पर लेटी हुई महिला से शुरू होकर अंतरिक्ष और फिर ब्रह्मांड में चला जा

Updated on: 12 Sep 2021, 03:36 PM

highlights

  •  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  •  वीडियो देखकर चकरा गया लोगों का दिमाग
  • यूजर्स ने कहा ये क्या है भाई जरा समझाओ

New delhi:

अगर आप सोशल मीडिया में जरा भी दिलचस्पी रखते हैं तो आप बोर नहीं हो पाएंगे. क्योंकि सोशल मीडिया की दुनिया फनी और मजेदार तस्वीरों व वीडियों से भरा पड़ा है. इनमें कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जिन्हे देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स को जहां एक और हंसी आ रही है..वहीं दिमाग चकरा भी रहा है. आखिर क्या है इस वीडियो में जो लोगों को वीडियो इतना भा रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे अब तक हजारों बार देखा भी जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातर तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो आपको एक दम सस्पेंस में डाल देगा. हो सकता है आपको नींद भी आनी बंद हो जाए.

यह भी पढें :पत्नी ने लिखी पति के बॅास को चिट्ठी...Work From Home करें जल्द खत्म... नहीं तो...


दरअसल, 45 सेकंड के इस रहस्यमय वीडियो को ट्विटर पर (@_abix1) नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, तो हम कुछ भी नहीं हैं. वीडियो को आप देख सकते हैं कि वीडियो एक जगह पर लेटी हुई महिला से शुरू होकर अंतरिक्ष और फिर ब्रह्मांड में चला जाता है. यह इतना फास्ट होता है कि इसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. हालांकि, वीडियो को जब आप स्लो मोशन में देखें तो आपको पता चलेगा कि उसमें किसी मिल्की  से एंड्रोमेडा नाम के गैलेक्सी के टकराने की बात छुपी हुई होती है. कई लोग यह वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि अंतरिक्ष सबसे आकर्षक और डरावनी चीज है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एंड्रोमेडा नाम का गैलेक्सी किसी बड़े गृह से टकराता है. इसके बाद पूरे ब्राह्मांड में हलचल मच जाती है. अंतरिक्ष की वीडियो आपको बहुत समझ में तो नहीं आ रही है. लेकिन वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि मुझे एंड्रोमेडा नाम के गैलेक्सी के टकराने की बात वीडियो में छिपी हुई दिखाई दी..यह अंतरिक्ष की सबसे आकर्षक और डरावनी चीज है. खैर जो भी हो वीडियो आप भी देखेंगे तो काफी देर तक कुछ समझ नहीं पाएंगे. कुछ यूजर्स वीडियो के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर पूछ रहे हैं कि क्या किसी ने इस बात पर गौर किया. स्क्रीनशॉट में एंड्रोमेडा गैलेक्सी का जिक्र है. इसमें यह भी लिखा है कि करोड़ों साल बाद यह मिल्की से टकराने वाला है. हालाकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो आप आनंद लेने के लिए देख सकते हैं. वीडियो को अब तक तगरीबन 42 हजार लोगों ने लाइक किया है.