News Nation Logo

पत्नी ने लिखी पति के बॅास को चिट्ठी...Work From Home करें जल्द खत्म... नहीं तो...

ये चिट्ठी बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- समझ नहीं आ रहा कि उसे कैसे जवाब दूं... उनका यही ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 Sep 2021, 07:30:00 AM
letter boss

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चिट्ठी
  • शादी टूट जाने की दी धमकी
  •  लोग बोले घर-घर की यही कहानी 

New delhi:

कोरोना काल (corona) से ज्यादातर दफ्तरों ने कर्मचारियों को (Work From Home) करने की सुविधा दी है. सुविधा तो अच्छी है.. इससे कंपनियों का काम भी बाधित नहीं हो रहा. साथ ही कंपनियों का खर्च भी घटकर आधा रह गया है. जिसके चलते कुछ कंपनियों ने परमानेंट (Work From Home) करने की पॅालिसी बना दी है. लेकिन क्या आपको पता है की घर से काम करने के ट्रेंड ने घरों में कलह बढ़ा दी है. सोशल मीडिया पर वायरल ये चिट्टी इसका जीता-जागता उदाहरण है. चिट्ठी में एक पत्नी ने पति के बॅास से अपील की है कि उसके पति का Work From Home समाप्त कर दिया जाये. यही नहीं पत्नी ने धमकी भरे लहजे में कहा है. जिसे सुनकर आपको दुख और हंसी दोनों एक साथ आएगी. क्योंकि पत्नी ने बात ही इतनी गहरी कही है. चिट्ठी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. चिट्ठी पढ़कर लोग कर रहे हैं ये तो घर-घर की कहानी है. 

यह भी पढें :मेट्रो में शख्स को लड़की के साथ शरारत करना पड़ा भारी.. फिर जो हुआ

नहीं तो टूट जाएगी शादी
दरअसल, ये चिट्ठी बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- समझ नहीं आ रहा कि उसे कैसे जवाब दूं... उनका यही ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चिट्ठी में एक पत्नी ने पति को बॅास से गुजारिश करते हुए लिखा है कि  प्रिय सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं. आपसे विनम्र निवेदन है कि अब उन्हें वर्क फ्रॉम ऑफिस की अनुमति दे दी जाए. वो वैक्सीन की दोनो डोज ले चुके हैं. वो कोविड प्रोटोकॉल के सभी नियमों का पालन भी करेंगे. अगर ज्यादा समय तक वर्क फ्रॉम ऑफिस जारी रहा तो निश्चित रूप से हमारी शादी टूट जाएगी.


पति की आदतों से हो चुकी परेशान
मनोज की पत्नी ने आगे लिखा है कि ये आदमी दिन में 10 बार कॉफी पीता है. अलग-अलग कमरों में बैठकर उनमें गंदगी फैला देता है और बार-बार कुछ न कुछ खाने के लिए भी मांगता है. यहां तक कि वो काम के बीच में सो भी जाता है. मुझे दो बच्चों की देखभाल करनी होती है. ऐसे में बस आपका सहयोग चाहती हूं ताकि मेरी मानसिक शांति लौट सके.चिट्टी के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने अपने रिएक्शन्स देने शुरु कर दिये हैं. कुछ ने कहा, तत्काल प्रभाव से पति को ऑफिस बुला लिया जाना चाहिए. जबकि कुछ ने शख्स की सैलरी बढ़ाने का सुझाव दिया. ताकि वो पत्नी की मदद के लिए घर में कॉफी मशीन ला सके. चिट्ठी पढ़कर एक यूजर ने लिखा है ये केवल मनोज के घर की कहानी नहीं है. बल्की बहुत से घरों में ये परेशानी देखने को मिल रही है. जो भी महिला की बात सुनकर बॅास जरुर धर्म संकट में पड़ गए होंगे.

First Published : 12 Sep 2021, 07:30:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.