logo-image

जब युवक ने की मगरमच्छ पर सवारी करने की कोशिश, फिर जो हुआ देख दंग हो गए लोग

एक शख्स आता है और मगरमच्छ की पीठ पर बैठ जाता है. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 11 Sep 2023, 06:15 PM

highlights

  • मगरमच्छ हमलावर जानवर होते हैं
  • कई मगरमच्छ मौजूद हैं
  • ये आसानी से हमला कर सकता है

नई दिल्ली:

मगरमच्छ खतरनाक जानवरों में से एक हैं. इनके हमले से बचना नामुमकिन है. अगर कोई जानवर या इंसान सामने आ जाए तो तुरंत अपना शिकार बना लेते हैं. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक शख्स मगरमच्छ पर सवारी करता है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो हैरान हो जा रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- आधी रात Delivery Boy ने लड़की को भेजा अजीब मैसेज, पढ़कर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

क्या आपने मगरमच्छ की सवारी देखी है?
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स आता है. शख्स मगरमच्छ की पीठ पर बैठ जाता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि मगरमच्छ कुछ नहीं करता, वो आराम से पानी में जाने लगता है. व्यक्ति को जरा सा भी डर नहीं लगता है. वह मगरमच्छ पर बैठ जाता है और उसकी सवारी करने लगता है. वहीं वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नदी के किनारे एक नहीं बल्कि कई मगरमच्छ मौजूद हैं.

ये कभी हमला कर सकते हैं
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि वो किसी भी जानवर को पालतू बना सकते हैं? एक यूजर ने लिखा कि बहुत असुरक्षित, आप अपने गैटर पर सीट बेल्ट भूल गए सर. एक यूजर ने लिखा कि ये खतरनाक है. अगर आप हर दिन ऐसा करते हैं तो मरने के लिए तैयार रहें. एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या बात है सर, आपने इसे कुत्ते की तरह पाल रखा है लेकिन सर ये कभी भी आसानी से हमला कर सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ben Register (@b_register412)