logo-image

जब मेट्रो की छत पर दौड़ने लगा युवक, फिर जो हुआ...देख हैरान हो जाएंगे आप

एक युवक मेट्रो में दौड़ने लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 04 Oct 2023, 04:31 PM

highlights

  • एक व्यक्ति मेट्रो के ऊपर तेजी से दौड़ रहा है
  • जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा है
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में कोई इंसान ऐसा भी कर सकता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये घटना भारत की नहीं है, ये एक विकसित देश से सामने आई है, जहां एक युवक मेट्रो पर चलने लगा है. इसे पढ़कर ही मुझे आश्चर्य होता है कि कोई मेट्रो में कैसे दौड़ सकता है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- खिलौने खेलने की उम्र में बच्चे सड़कों पर कर रहे हैं स्टंट, देख दहल जाएगा दिल

मेट्रो के ऊपर दौड़ लगाने लगा युवक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो तेजी से आ रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि एक व्यक्ति मेट्रो के ऊपर तेजी से दौड़ रहा है. युवक बेखौफ होकर मेट्रो में दौड़ रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि युवक अपनी जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो न्यूयॉर्क का है.हालाँकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by New York Only 🗽 (@newyork__only)

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि कृपया इसे हटा दें. ऐसा करते हुए लोग मर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने सबवे सर्फिंग में कुछ बच्चों को खो दिया है, ऐसा करते समय वे कभी कुछ नहीं सीखते हैं, यह सिर्फ समय की बात है.