logo-image
लोकसभा चुनाव

खिलौने खेलने की उम्र में बच्चे सड़कों पर कर रहे हैं स्टंट, देख दहल जाएगा दिल

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 03 Oct 2023, 10:53 PM

highlights

  • इस अपराध के लिए पूरे परिवार को गिरफ्तार करना चाहिए
  • क्या बच्चे के माता-पिता मूर्ख हैं
  • ये वाकई हैरान करने वाला वीडियो है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अगर हम कहें कि दो छोटे बच्चे भारी भरकम मोटरसाइकिल चला रहे हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? ये पढ़कर आप भले ही हैरान हो गए होंगे लेकिन इस वीडियो ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दोनों बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- जान की परवाह नहीं युवक को शराब है प्रिय, भूकंप के बीच सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

आखिर बच्चे कैसे स्टंट कर सकते हैं?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे मोटरसाइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. यह अपने आप में हैरानी की बात है कि जिन बच्चों के पैर जमीन तक भी नहीं पहुंच पा रही है, वे शानदार तरीके से बाइक चला रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों बच्चे मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चे दिल दहलाने वाला स्टंट कर रहे हैं. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद आप ऐसा करने की कोशिश नहीं करेंगे. अगर बच्चे वाकई स्टंट कर रहे हैं तो उन्हें ट्रेनिंग दी गई होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wild Side Adventures (@wildside_adventure)

वीडियो को देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हूं अगर वे मेरे बच्चे होते तो वे सुरक्षात्मक कपड़े पहनते, यह सिर्फ माता-पिता की मूर्खता है. एक यूजर ने लिखा कि अद्भुत कौशल, हालांकि कृपया माता-पिता को गिरफ्तार करें, वे बच्चों को इतनी भारी बाइक कैसे दे सकते हैं, इसके अलावा उन्होंने पूरा गियर भी नहीं पहना है. मैं चाहता हूं कि पुलिस इस वीडियो को देखे और इस अपराध के लिए पूरे परिवार को सलाह दे. वीडियो को देख कई लोग भड़क गए हैं.