logo-image

जयपुर की सड़कों पर पैसों की बारिश से मच गई लूट, सामने आया हैरान करने वाला ये वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 03 Oct 2023, 04:26 PM

highlights

  • बैग से पैसे निकालकर सड़क पर हवा में फेंक रहा है
  • 20 रुपये के असली नोट उड़ाए हैं
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

क्या आपको मनी हाइस्ट वेब सीरीज याद है? इस स्पैनिश सीरीज ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था. इनमें से सबसे पॉपुलर सीरीज का रेड कलर का कॉस्ट्यूम था, जो काफी ट्रेंड में रहा. यहां तक की दुनिया के कई देशों में अपराधियों ने यह पोशाक पहनकर बैंक लूटने जैसे अपराध को अंजाम दिया है. कॉस्ट्यूम की फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि इसका असर भारत में भी दिखने लगा. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें एक युवक मनी हाइस्ट की कॉस्ट्यूम पहनकर बीच सड़क पैसे उड़ाने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बाज ने निकाल दी नागराज की हेकड़ी, वीडियो में देखें कैसे पंजों में तड़पता रहा सांप

युवक ने हवा में उड़ाए पैसे
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक कार के ऊपर मनी हीस्ट कॉस्ट्यूम पहने एक युवक नजर आ रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि युवक ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अपने बैग से पैसे निकालकर सड़क पर हवा में फेंक रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह जयपुर का है. यह भी कहा जा रहा है कि युवक ने 10 और 20 रुपये के असली नोट उड़ाए हैं. हालांकि वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Shweta & Dr. Sanjay | 📍Jaipur 🇮🇳 (@travelwithdentists)

वीडियो को देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई अभी जेल में है. एक यूजर ने लिखा कि कल गांधी जी का जन्मदिन था इसलिए आपने ऐसा किया? एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये सब क्या दिख रहा है. क्या इस युवक ने वीडियो बनाने के लिए ऐसा किया है? वीडियो पर कई लोग युवक को ट्रोल कर रहे हैं.