logo-image

Viral Video : युवक ने एक साथ कई सांपों को किया किस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

क्या आपने सांप के साथ मस्ती करते हुए इस युवक का वीडियो देखा है? ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 Jun 2023, 06:43 PM

highlights

  • युवक सांप के साथ खेलता नजर आ रहा है
  • सांप के साथ युवक की मस्ती 
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया बहुत बड़ी है. यहां ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या सच में इंसान ऐसा कर सकता है? कुछ वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. वीडियो में युवक कई सांपों के साथ खेलता नजर आ रहा है. यह अपने आप में हैरान कर देने वाला वीडियो है. युवक अपनी जिंदगी को खतरें में डाल कर ऐसी वीडियो बनाता है. 

इस खबर को भी पढ़ें- सुहागरात के दिन हुई दूल्हा-दुल्हन की मौत, बेड पर मिली दोनों की लाशें

सांप के साथ खेल रहा है गेम
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कई सांपों के साथ नजर आ रहा है. युवक सांपों के साथ खेल रहा है. उसे इस बात की जरा भी परवाह नहीं है कि अगर एक सांप भी हमला कर दे तो युवक की जान भी जा सकती है लेकिन यहां कुछ और ही खेल चल रहा है. युवक सभी सांपों के साथ मस्ती कर रहा है. युवक उन्हें छेड़ने की कोशिश कर रहा है. युवक का अंदाज काफी निराला नजर आ रहा है.  हालाँकि वे साँप हैं, लेकिन उन पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता. ऐसे में आप सांप देखने के बाद ऐसी गलती बिल्कुल नहीं करें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celeste Herget (@celesteherget)

यूजर्स ने क्या कहा? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कृपया कोबरा को नुकसान न पहुंचाएं, यह भविष्य में बहुत कुछ चुकाएगा. भारत में कोबरा को भगवान माना जाता है, जो लोग कोबरा को नुकसान पहुंचाते हैं वे सभी जीवन में कठिन समय से गुजरेंगे. भारत में श्राप दूर करने के लिए मंदिर हैं. एक यूजर ने लिखा कि सांप सोच रहे होंगे कि उसके पापा आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि नहीं भूलों बाबा की ये सांप है. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसे डर ही नहीं लग रही है. वीडियो पर कुछ यूजर्स के कॉमेंट्स चौंकाने वाले हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद एक दम से हैरान हो जाएंगे.