logo-image

सुहागरात के दिन हुई दूल्हा-दुल्हन की मौत, बेड पर मिली दोनों की लाशें

सुहागरात के दिन ही मर गए पति-पत्नी? क्या आप इसे पढ़कर हैरान हैं? जो भी इस खबर को सुन रहा है उसे विश्वास नहीं हो रहा है.

Updated on: 05 Jun 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं, जो आपको सोचने पर पूरी तरह से मजबूर कर देता है. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में सामने आई है. यह घटना अपने आप में हैरान कर देने वाली है. इस शहर में रहने वाले दो परिवारों की खुशियां एक झटके में खत्म हो गईं. एक परिवार ने अपना जवान बेटा और एक परिवार ने अपनी बेटी खोई, दोनों की शादी के अगले ही दिन मौत हो गई. इस घटना के बारे में जो भी सुन रहा है हैरान हो रहा है.

सुहागरात के दिन ही दोनों की मौत
मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन दोनों की सुहागरात के दिन एक साथ मौत हो गई थी. परिजनों ने बताया कि जब सुबह काफी देर हो चुकी थी लेकिन दोनों में से कोई भी घर से बाहर नहीं निकला. हमने बाहर से आवाज लगाई लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा. इसके बाद दरवाजे पर जोर से ठोका, फिर भी कोई उत्तर न मिला. तभी दूल्हे के भाई ने खिड़की से झांक कर देखा तो हैरान रह गया. उसकी आंखे खुली की खुली रह गई. भाई दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुआ तो दूल्हा-दुल्हन बेहोश हालत में देखा. परिजन आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 

आखिर कैसे हुई दोनों की मौत
डॉक्टर ने जांच में बताया कि दोनों की मौत हार्ट अटैक से हुई है. यह सुनकर लोग हैरान में हैं कि आखिर इन दोनों को एक साथ हार्ट अटैक कैसे आया? कई लोग इसके अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं, हालांकि यह तो विसरा रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि दोनों की मौत एक साथ कैसे हुई. हाल की घटनाओं पर नजर डालें तो कई लोगों की मौत हार्ट अटैक से हुई, जो विश्वास करने लायक नहीं था. आपने भी कई वायरल वीडियो देखे होंगे, जिनमें कई लोगों की मौत इस तरह हो जाती है कि यकीन ही नहीं होता है