logo-image

पब्लिक प्लेस में डांस कर रहा था युवक, अचानक पुलिस ने मारी एंट्री, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 09 Nov 2023, 04:43 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं. कई बार ऐसे डांस वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक डांस कर रहा है लेकिन उस युवक के साथ जो होता है उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, इसमें सार्वजनिक जगहों पर डांस करना भी शामिल है. ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक के साथ पुलिसकर्मी क्या करता है? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक डांस कर रहा है. जिस जगह पर युवक डांस कर रहा है वह एक सार्वजनिक स्थान है, जहां उसका डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक मस्ती में डांस कर रहा है, लेकिन युवक को क्या पता कि उसे डांस करना महंगा पड़ सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी आता है और अपना स्पीकर बंद कर देता है. न्यूज नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो से सामने आया कपल का मैगी खाने का अजीब अंदाज, देख यात्रियों ने पकड़ लिया माथा

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह, ये डांस तो कमाल का था. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना बहुत जरूरी है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर हर कोई स्टार बनना चाहता है और ऐसे लोगों ने सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी मचा रखी है. वीडियो देखकर कई लोगों ने पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराया है. एक यूजर ने लिखा कि क्या डांस करना भी गुनाह हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को सपोर्ट करना चाहिए कि वो खुलकर रह रहे हैं. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Kumar (@avinashkumardance)