logo-image

दिल्ली मेट्रो से सामने आया कपल का मैगी खाने का अजीब अंदाज, देख यात्रियों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 09 Nov 2023, 04:13 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. दिल्ली मेट्रो के वीडियो की तरह आजकल दिल्ली मेट्रो से भी ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर कोई कानून ही नहीं है. आज हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. ये इतना अजीब वीडियो है कि इसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मेट्रो में ये क्या-क्या हो रहा है? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मेट्रो में नजर आ रहा है. दोनों जमीन पर बैठे हैं. लेकिन आगे ये जोड़ा जो करता है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लड़की के मुंह से मैगी निकालकर खा रहा है. आप समझ सकते हैं कि सर्वाजिन स्थान पर वे क्या कर रहे हैं. आपको बता दें कि डीएमआरसी के नियमों के मुताबिक, मेट्रो के अंदर खाना-पीना वर्जित है। इसके बावजूद भी मेट्रो में जोड़े इस घटना को अंजाम देते हैं.  हालांकि, आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है. इस कपल ने पहले भी चलती मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब हरकतें कीं. उस वीडियो के बाद दावा किया जा रहा है कि ये दूसरा वीडियो है.

ये भी पढ़ें- बाइक पर कितने बच्चे बैठे हैं, गिनकर भी नहीं बता पा रहे हैं लोग

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो में ऐसे लोगों को गिरफ्तार करने की जरूरत है. इन दिनों लोगों के कारण से मेट्रो में सफर करना मुश्किल हो गया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि डीएमआरसी केवल ट्विटर पर पोस्ट करके लोगों से अनुरोध करती है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेट्रो में ये आम बात हो गई है. अब ऐसा लगता है कि लोग यात्रा कम कर रहे हैं और डांस वीडियो ज्यादा बना रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने लिखा कि इन दोनों के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है, नहीं तो अगली बार अजीबोगरीब कांड कर सकते हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Uptodate Virals (@delhiuptodate)