logo-image

दिल्ली मेट्रो में युवक ने किया जमकर डांस, देख लोगों ने पूछा कब होगी कार्रवाई?

इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और पूछेंगे कि आज के युवाओं को क्या हो गया है?

Updated on: 03 Nov 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में दिल्ली मेट्रो काफी मशहूर है. आप सोच रहे होंगे कि कैसे, उत्तर सरल है. आज दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के साथ-साथ वीडियो क्रिएटर भी यात्रा करते हैं. लेकिन वीडियो क्रिएटर्स का मकसद यात्रा करना नहीं है, उनका मकसद मेट्रो में बेहतरीन कंटेंट तैयार करना है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो दिल्ली मेट्रो से ही जुड़ा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और पूछेंगे कि आज के युवाओं को क्या हो गया है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मेट्रो के अंदर डांस करने लगता है. युवक के डांस का वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

मेट्रो में डांस या तमाशा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक मेट्रो के अंदर नजर आ रहा है. युवक मेट्रो में डांस करने जा रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है युवक की पोशाक. युवक की पोशाक और डांस देखकर वहां बैठे लोग हैरान रह जाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक मस्ती में डांस कर रहा है. युवक यह भूल जाता है कि मेट्रो कोई कला मंच नहीं है जहां डांस किया जाए. युवक को पता भी नहीं होता कि वह मेट्रो में सफर कर रहा है वो खुशी में नाच रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक का डांस देखकर वहां बैठे कई लोग हंस रहे हैं.

ये भी पढ़ें- झील किनारे पानी पी रहे हाथी पर मगरमच्छ ने कर दिया हमला, गजराज ने ऐसे बचाई जान

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो प्रशासन इन लोगों को गिरफ्तार क्यों नहीं करता? एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेट्रो में सफर के साथ-साथ डांस करने की भी सुविधा मिलती है. एक यूजर ने लिखा कि ये मजेदार डांस है, कोई युवक को पुलिस के पास क्यों नहीं ले गया? एक यूजर ने लिखा कि इन लोगों ने मेट्रो को बर्बाद कर दिया है. वीडियो पर कई यूजर्स ने मेट्रो में डांस कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि मेट्रो के अंदर डांस करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये आजकल आम हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by killer_king_official_777 (@killer_king_official_777)