logo-image
लोकसभा चुनाव

युवक ने लाइव भूत को भगाया, वीडियो देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

क्या आपने कोई भूत देखा है? हम बचपन से ही भूत-प्रेतों की कहानियां सुनते आ रहे हैं, जो आज भी हमारे दिलो-दिमाग में बसी हुई हैं. आज एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपके किस्से ताजा कर देगा.

Updated on: 14 Jul 2023, 03:57 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ भी पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. अगर हम आपसे कहें कि भूत होते हैं तो क्या आप यकीन करेंगे. हम आपके साथ एक वीडियो साझा करने जा रहे हैं, जिसमें एक घर में एक भूत आता है और एक बुजुर्ग व्यक्ति को चुनौती देता है. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

इस खबर को भी पढ़ें- फेरारी कार में घोड़े के लिए रखी घास, देख लोग बोले- 'इतनी ही अमीरी चाहिए'

खिड़की पर खड़े भूत से सीधी बातचीत
सोशल मीडिया पर वीडियो ट्रेंड में हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स खिड़की के जरिए भूत से बात कर रहा है. भूत अपनी भाषा में कुछ कहना चाह रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भूत काले रंग में नजर आ रहा है. उसकी आंखें बेहद डरावनी लग रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स बात करने की कोशिश कर रहा है.

इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उनके हाथ में एक नींबू है, जिसे वो अपने हाथों से दबा रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे नींबू से इशारा करके कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह भूत को भगाने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by semua berbau horor (@storyhoror2)

 

नींबू से भाग गया भूत
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपको अब कार्रवाई करने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है कि आपने नींबू से भूत को भगा दिया. एक यूजर ने लिखा कि क्या ये किसी फिल्म का हिस्सा है? एक यूजर ने लिखा कि अब ये देखना बाकी रह गया था. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये अकेले ऐसे शख्स हैं जो लोगों को डराने में कामयाब रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि चाय बनाने के लिए नींबू दे दो.