logo-image

फेरारी कार में घोड़े के लिए रखी घास, देख लोग बोले- 'इतनी ही अमीरी चाहिए'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक फेरारी कार में घोड़े के लिए घास रखा हुआ है. यह वीडियो देख आप हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 15 Jul 2023, 11:35 AM

नई दिल्ली:

जब महंगी कारों की बात आती है तो हमारे दिमाग में ऑडी, बीएमडब्ल्यू और फेरारी का नाम आता है. इन गाड़ियों की कीमतें इतनी हैं कि आम आदमी सिर्फ फोटो देखकर ही काम चला सकता है. लेकिन अमीर लोगों के लिए ये कारें आम हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद यही कहा जाएगा कि क्या वाकई कोई इंसान अमीर होने पर इतनी महंगी कार से साथ कुछ भी कर सकता है. अगर हम आपसे कहें कि फेरारी कार में घोड़े के लिए घास डाली गई थी और घोड़ा बड़े आराम से घास चरता है.

इस खबर को भी पढ़ें- आधी रात चीखता है... कांपने लगता है... ऑनलाइन गेमिंग की लत से बिगड़ा बच्चे का मानसिक संतुलन

फेरारी में घोड़े के लिए घास
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घोड़ा करोड़ों रुपये की फेरारी पर रखी घास खा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लाल रंग की फरारी कार नजर आ रही है. फेरारी कार के बोनट पर काफी घास लगाई गई है. इतनी महंगी कार में घास रखना यह दर्शाता है कि अगर इंसान के पास पैसा हो तो कुछ भी संभव है. आपको यह वीडियो कैसा लगा कृपया अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by P H I L I P I R E L A N D (@philipirelandsupercars)

वीडियो देख लोग ने क्या कहा? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भारतीय फेरारी मालिकों को ये वीडियो पसंद नहीं आएगा. एक यूजर ने लिखा कि अब मैं फेरारी कार नहीं खरीदूंगा. एक यूजर ने लिखा कि क्या कोई इस कार के मालिक से मिलवा सकता है, हमें घोड़े का ख्याल रखना होगा. एक यूजर ने लिखा कि ये कार के साथ मजाक है.वीडियो पर लोगों के फनी जवाब भी आ रहे हैं. कुछ लोगों के रिएक्शन ऐसे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले हैं.