logo-image

कंधे पर भगवान भोलनाथ की मूर्ति लेकर सड़कों पर निकला युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर कोई एक से बढ़कर एक वीडियो डाल रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भक्त ने एक अद्भुत वीडियो पोस्ट किया है.

Updated on: 13 Jul 2023, 07:42 PM

नई दिल्ली:

सावन का महीना चल रहा है ऐसे में सोशल मीडिया पर भगवान महादेव को लेकर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल रहे हैं. उनमें से कुछ भगवान भोलेनाथ के भक्तों का वीडियो देखकर तो दिन ही बन जा रहे हैं. भोलेनाथ के प्रति उनका प्रेम और स्नेह देखकर हृदय भावुक हो जा रहा है, जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. उस वीडियो को देखने के बाद आपका मूड एकदम फ्रेश हो जाएगा और आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा भर जाएगी.

इस खबर को भी पढ़ें- आधी रात चीखता है... कांपने लगता है... ऑनलाइन गेमिंग की लत से बिगड़ा बच्चे का मानसिक संतुलन

कंधे पर भगवान भोलेनाथ
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शिव भक्त भगवान भोलेनाथ की मूर्ति लेकर सड़क पर जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बड़े प्यार से भोलेनाथ को कंधे पर बैठाकर चल रहा है. उनकी भक्ति और प्रेम को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित हो रहा है. इसमें सबसे प्यारी भोलेनाथ की प्रिय मूर्ति, जो मन को भावुक कर रही है. ये वीडियो वाकई शेयर करने लायक है. आपको यह वीडियो कैसा लगा, अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat singh (@rjsinghhh)

वीडियो देख भड़के लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपने तो दिल जीत लिया, ये वीडियो देखकर आपकी आंखों में आंसू आ गए. एक यूजर ने लिखा कि ये क्या है? क्या हम भक्ति में कुछ भी कर सकते हैं? हम अपने ईश्वर को इतनी गंभीरता से क्यों नहीं लेते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं कि वीडियो प्यारा है लेकिन भगवान को इस तरह उठाना ठीक नहीं है. वीडियो कई लोगों ने इस गलत भी बताया है तो कुछ लोगों ने वीडियो की खूब तारीफ की है.