logo-image
लोकसभा चुनाव

युवक ने पहना घास का लहंगा, देख लोग बोले- 'बकरी से बचाकर रखना'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक ऐसी हरकत कर रहा होता है कि देख लोग दंग हो जाता है.

Updated on: 12 Jul 2023, 09:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने तो मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. इस वीडियो में युवक ऐसी हरकत करता है कि देख लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं. तो आइये देखते हैं ये वीडियो.

इस खबर को भी पढ़ें- कयामत? हरिद्वार में मूसलाधार बारिश का डराने वाला Video

यह कैसा कपड़ा है? 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अजीब हरकत कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक कपड़े की जगह घास का कपड़ा पहने हुए है. युवक इसी घास से बना लहंगा पहनकर डांस कर रहा है. युवक बिना सोचे-समझे मस्ती में डांस कर रहा है. अब युवक की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान है. आपको यह वीडियो कैसा लगा? अपनी प्रतिक्रिया जरुर दे. 

युवक की जमकर हुई ट्रोलिंग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि अपना लहंगा बचाकर रख लो वरना बकरी खा जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि यह उर्फी के कपड़ों से बेहतर है. एक यूजर ने लिखा कि आपके लहंगे की कीमत करोड़ों में होगी, लेकिन देखना भैंस से बचकर रहना. एक यूजर ने लिखा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे कपड़े दिलाऊंगा. वीडियो पर कई यूजर्स युवाओं की खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सब वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. वीडियो पर ऐसे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Pandey (@akash_pandey727)