logo-image

Viral video:ऑटो वाले का स्टंट देख रह जाएंगे हैरान, ऐसे दिखाता है करतव

(Guinness World Records) नामक इंस्टाग्राम पेज से यह टैलेंटिड वीडियो शेयर किया गया है.. वीडियो के कैप्शन में लिखा है "एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली.

Updated on: 07 Oct 2021, 03:50 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • तीन-तीन किमी तक दो पहियों पर ही चला देता है ऑटो-रिक्शा
  • गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इंस्टाग्राम ने पोस्ट किया ऑटो-रिक्शा चालक वीडियो  

नई दिल्ली :

स्टंट सिर्फ बाइकर्स ही नहीं करते.. ऑटो-रिक्शा चालक भी कमाल का स्टंटमैन हो सकता है. इसी लाइन को चरितार्थ करती एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है..जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो-रिक्शा दो पहियों पर ही रिक्शा को तीन-तीन किमी तक चला देता है. यही नहीं वह इस बीच स्टंट करते हुए मुंह बाहर निकालकर खड़ा भी हो जाता है..हालाकि यह वीडियो 2015 का थ्रोबैक क्लिप है.. जिसे हाल ही में शेयर किया गया है.. खैर जो भी हो वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.. वीडियो देखकर आप भी चालक की तारीफ करे बगैर नहीं रह सकते. वीडियों को अब तक लाखों बार देखा जा सका है..

यह भी पढें :बच्चे ने देशी जुगाड़ से बनाई अनोखी वॅाशिंग मशीन.. बिना बिजली के ही धुल गए कपड़े

दरअसल, (Guinness World Records) नामक इंस्टाग्राम पेज से यह टैलेंटिड वीडियो शेयर किया गया है.. वीडियो के कैप्शन में लिखा है "एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जगतीश मणि (Jagathish Mani) नाम का एक व्यक्ति अपने तिपहिया वाहन यानि ऑटो को दो पहियों पर 2.2 किमी की दूरी तक चला रहा है. यह दूरी कई बार तीन किमी तक भी पहुंच गई है. वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं..क्योंकि चालक स्टंट करते हुए कई करतव और भी दिखाता है..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

 

वीडियो को देख लोगों के कमेंट्स भी बहुत ही फनी आ रहे हैं. साथ ही यूजर्स रिक्शा चालक के टैलेंट की तारीफ भी खूब कर रहे हैं.. एक यूजर ने लिखा है ये टैलेंट केवल भारतीयों में ही हो सकता है. इसके अलावा भी कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं..वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है..